1 सितंबर से सभी जिलों में मिलन समारोह करेंगे सभी कार्यकर्ता -ओमप्रकाश चौटाला

चंडीगढ़ । हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए 1 सितंबर से कार्यकर्ता मिलन समारोह के तहत 22 जिलों का दौरा करेंगे. वहीं इनेलो सुप्रीमो ने बताया कि वे स्वयं सार्वजनिक रूप से पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ताओ और जनता से रूबरू होंगे. वहीं कृषि कानूनों, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और पेट्रोल डीजल के आसमान छूते दाम आदि गंभीर मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा कैबिनेट की हुई महत्वपूर्ण बैठक, लिए गए बड़े फैसले

Om Prakash Chautala

1 सितंबर से मिलन समारोह करेंगे ओम प्रकाश चौटाला 

वही सम्मान दिवस के रूप में जींद में ताऊ देवीलाल के जन्म दिवस पर रैली का आयोजन भी किया जाएगा. उसके लिए भी वह नौता देंगे . ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग महंगाई से परेशान है. लोग रोजी-रोटी के लिए तरस रहे हैं. आलू- प्याज,  समेत सभी सब्जियों, दालों और खाद्य तेलों के दाम आसमान छू रहे हैं. वहीं सरकार जनता का दुख दर्द नहीं समझ रही. सरकार की गलत नीतियों की वजह से ही आज प्रदेश मे किसान,  मजदूर, व्यापारी और अन्य जरूरतमंद लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित है.

यह भी पढ़े -   करनाल लाठीचार्ज मामले की निष्पक्ष जांच के लिए आयोग नियुक्त, एक महीने के भीतर आएगी रिपोर्ट

ओम प्रकाश चौटाला 1 सितम्बर, से ‘कार्यकर्ता मिलन समारोह’ की शुरूआत सिरसा और फतेहाबाद जिलों से करेंगे, उसके बाद 2 सितम्बर को हिसार और जींद, 3 सितम्बर को कैथल और अंबाला, 4 सितम्बर को पंचकुला और यमुनानगर, 5 सितम्बर को कुरूक्षेत्र और करनाल, 6 सितम्बर को पानीपत और सोनीपत, 8 सितम्बर को फरीदाबाद और पलवल, 9 सितम्बर को नूहं और गुरुग्राम, 10 सितम्बर को रोहतक और झज्जर, 11 सितम्बर को रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ और 12 सितम्बर को दादरी और भिवानी जिलों की बैठक लेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!