पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला का आज शाम ‘SYL’ गाना होगा रिलीज

चंडीगढ़ | पंजाबी गायक स्व.सिद्धू मूसेवाला का एक गाना आज शाम 6 बजे रिलीज होगा. यह गाना पंजाब-हरियाणा के विवादित एसवाईएल मुद्दे पर इसी नाम से गाया गया है. सिद्धू के वेरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट पर बीती रात एक पोस्ट डाली गई. इसे पढ़कर उनके फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई. फैन्स ने गाने के रिलीज होने की पोस्ट को तरह-तरह के माध्यमों से शेयर करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़े -   कल हरियाणवी गर्ल से शादी रचाएंगे पंजाब सीएम भगवंत मान, सीएम हाउस में होगा प्रोग्राम

sidhu moose wale death news

सिद्धू मूसेवाला ने बेशक इस दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उनके गाने आज भी लोगों के दिलों की धड़कन तेज कर देते हैं ऐसा ही एक और गाना रिलीज होने जा रहा है, जिसे मूसेवाला ने एसवाईएल पर लिखा था. सिद्धू मूसेवाला ने इस गाने में कई अहम मुद्दों को उठाया है. क्या है गाने की खास बातें, ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन, जब से फैंस को पता चला कि सिद्धू का गाना रिलीज होगा, वे इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं.

पापा ने गाना रिलीज करने की बात कही थी

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा गांव में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी मृत्यु के बाद परिवार द्वारा आत्मा की शांति के लिए अरदास को रखा गया, जिसमें पिता ने आए लोगों से अपने दिल की कई बातें कहीं. पिता ने कहा था कि वह अगले 5-7 साल तक अपने बेटे को गाने के जरिए आप सभी के बीच जिंदा रखने का वादा करते हैं. उन्होंने बताया था कि सिद्धू के कई गाने रिलीज के स्टेज पर हैं. सिद्धू ने कई गाने लिखे थे. उन्हें रिलीज किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!