उंगली पर स्याही लगी दिखाने पर चंडीगढ़ का ये फेमस मार्केट दे रहा डिस्काउंट, चौतरफा हो रही सराहना

चंडीगढ़ | चुनाव आयोग द्वारा वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही. अब जागरूकता अभियान चलाते हुए चंडीगढ़ में प्रसिद्ध मार्केट कमेटी ने चुनाव आयोग की पहल का समर्थन करते हुए ग्राहकों के लिए ऐसा फैसला लिया है जिसकी हर और सराहना हो रही है.

Election Vote Chunav

1 जुन को डाले जाएंगे वोट

बता दें कि चंडीगढ़ में 1 जुन को वोट डाले जाएंगे. चुनावों में लोगों की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग द्वारा कदम उठाए जा रहे हैं. ऐसे में चंडीगढ़ मार्केट एसोसिएशन और रेस्टोरेंट भी ज्यादा मतदान के लिए लोगों को जागरुक कर रहे है. उन्होंने अगले 3 दिनों तक 5 से 20% डिस्काउंट देने की घोषणा की है.

20 फीसदी तक दिया जाएगा डिस्काउंट

सेक्टर 22 मार्केट एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण विशु दुग्गल ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनावी महाकुंभ में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने और वोट डालने के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से मार्केट एसोसिएशन ने मतदान से अगले तीन दिन तक सामानों पर 5 से 20% तक डिस्काउंट देने का फैसला लिया है. किसी भी दुकान से स्याही वाली उंगली दिखाने के बाद न केवल खाने- पीने की चीजों पर, बल्कि कपड़े, बर्तन की दुकानों और बाकी सामानों पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. मार्केट एसोसिएशन एक सेल्फी प्वाइंट भी बनाएगा.

ताज़ा खबर पढ़े : Haryana E Khabar

लोगों ने किया फैसले का स्वागत

जो लोग मार्केट में खरीदारी के लिए पहुंच रहे हैं, वह एसोसिएशन के इस फैसले का तहेदिल से स्वागत कर रहे हैं. सेक्टर- 22 चंडीगढ़ के निवासी पारस ने बताया कि यह एक अच्छा कदम है. इससे युवाओं के साथ- साथ अन्य लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरणा मिलेगी. बता दें कि सेक्टर 22, चंडीगढ़ की सबसे प्रसिद्ध मार्केट में से एक है. यह सबसे ज़्यादा भीडभाड़ वाली मार्केट है, जहां हर रोज 5 से 7,000 ग्राहक आते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!