MDU Exam News: एमडीयू की परीक्षा रद्द, जारी हुआ नोटिस देखे

रोहतक | महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक (MDU Exam News) में पढ़ने वाले हजारों बच्चों के लिए एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. जैसा कि आप सभी जानते हैं UG/PG की 20 अप्रैल से परीक्षाएं आयोजित करवाने करवाई जानी थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते हरियाणा सरकार ने सभी शिक्षण संस्थान कॉलेज को 30 अप्रैल तक बंद कर दिया है. ऐसे में संभावित था कि यूनिवर्सिटी के एग्जाम भी रद्द किए जाएंगे.

यह भी पढ़े -   UGC: अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को छोड़ सभी विद्याथी बिना परीक्षा होंगे प्रमोट

MDU

सुबह आइजीयू यूनिवर्सिटी और जेडीयू यूनिवर्सिटी ने अपने एग्जाम पहले ही स्थगित कर दिए थे. हमने आपको पहले भी सूचित किया था कि संभावित है कि महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी भी अपने एग्जाम को स्थगित करेगा. अभी बिल्कुल ठीक वैसा ही हुआ है महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक ने अपने एग्जाम स्थगित (MDU Exam News) कर दिए हैं.

यह भी पढ़े -   HBSE Result 2021: हरियाणा बोर्ड 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम इस दिन होगा जारी

कुछ ही देर पहले एमडीयू की ऑफिशल साइट पर एक नोटिस जारी किया गया है. इस नोटिस में बताया गया है कि 20 अप्रैल से आयोजित होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है. अब यह परीक्षाएं 1 मई से ऑनलाइन मोड में आयोजित करवाई जाएंगी. ज्यादा जानकारी के लिए आप निचे से नोटिस डाउनलोड करे.

यह भी पढ़े -   UGC: अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को छोड़ सभी विद्याथी बिना परीक्षा होंगे प्रमोट

MDU Exam PostPoned Notice

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!