फतेहाबाद रैली में Congress ने खोला घोषणाओं का पिटारा, 6 हजार रुपए बुढ़ापा पेंशन समेत हुड्डा ने किए कई बड़े ऐलान

फतेहाबाद | हरियाणा के फतेहाबाद जिले में रविवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा ‘विपक्ष आपके समक्ष’ रैली का आयोजन किया गया. रैली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व सभी कार्यकारी अध्यक्ष, मौजूदा विधायक, पूर्व विधायकों सहित कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. फतेहाबाद की अनाज मंडी में आयोजित इस रैली में प्रदेश भर से हजारों लोगों की उमड़ी भीड़ को देखकर कांग्रेस नेता उत्साहित नजर आएं. रैली में पहुंचे सभी नेताओं ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

BHUPENDER SINGH HOODA

हर तरफ से नकारा है सरकार

रैली को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है. प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहा है. आमजन को मिलने वाली सरकारी सेवाओं का बूरा हाल है. उन्होंने कहा कि अस्पताल जाओ तो डाक्टर नहीं है, स्कूल जाओ तो मास्टर नहीं है और सरकारी आफिस में जाओ तो कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हैं. प्रदेश में बिजली का बूरा हाल है और बीते दिनों प्रदेश में बिजली समस्या को लेकर जो हाहाकार मचा था वो आप सबने देखा था. हुड्डा ने कहा कि आजादी से लेकर 2014 तक 8 हजार करोड़ का कर्ज था, मगर 2014 के बाद यह कर्ज बढ़ कर 2 लाख करोड़ से अधिक हो गया है. देश को कर्जे में डूबो कर रख दिया है.

भुपेंद्र हुड्डा ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 6 हजार रुपए बुढ़ापा पेंशन दी जाएगी. उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही किसान, मजदूर, व्यापारी या फिर आमजन सभी के लिए राहत भरें फैसले लिए जाएंगे. हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही किसानों को तंग नहीं किया जाएगा. किसी भी किसान की जमीन की कुर्की नही होगी. किसी किसान को बैंक कर्ज के चलते गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. सरकार बनते ही कृषि संबंधित संसाधनों पर जीएसटी समाप्त की जाएगी. जिसमें खाद, ट्रेक्टर पार्टस, पेस्टीसाईड भी शामिल होगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: मिड- डे मील बनाने वाले रसोइयों के लिए बड़ी खुशखबरी, शिक्षा विभाग ने दोगुना किया वेतन

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार घोटालों की सरकार बन गई है. नौकरियों के नाम पर बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है. हर भर्ती के पेपर लीक हो रहें हैं. उन्होंने कहा कि पेपर लीक में शामिल बड़ी मछलियों को पकड़ने की बजाय सरकार छोटी- छोटी मछलियों को पकड़ कर अपने आप को साफ बताती है. उन्होंने प्रदेश में नशें के बढ़ते कारोबार पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तेजी से नशा प्रदेश में पांव पसार रहा है, यह किसी के संरक्षण के बिना नहीं हो सकता है.

यह भी पढ़े -   मोदी सरकार ने दी देशवासियों को बड़ी सौगात, सितंबर से हर महीने चलेगी 4 नई वंदे भारत ट्रेन

खिलाड़ियों को दी जाएगी बिना भेदभाव के नौकरी

रैली को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने भी केन्द्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो लोग चुनाव से पहले बीजेपी को जमुना पार भेजने की बात करते थे, आज वही लोग इस नकारा सरकार के साथ मिलकर लगातार घोटालों को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में हरियाणा शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मामले में नंबर-1 पर था लेकिन आज जो हालात हैं वो बताने की जरूरत नहीं है. हर कोई इस गठबंधन सरकार की नाकामियों से वाकिफ हैं. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 2024 में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और फिर से हरियाणा को नंबर-1 बनाएंगे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के शहरों और गांवों में और खुलेंगी सस्ती कैंटीनें, मात्र 10 रूपए में मिलेगा भरपेट खाना

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही खिलाड़ियों को बिना किसी भेदभाव के नौकरी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि अब तो रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा भी भ्रष्टाचार को लेकर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं. इसका मतलब यह है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार बहुत ज्यादा बढ़ गया है. दीपेंद्र हुड्डा ने सभी कांग्रेसी नेताओं ने आग्रह करते हुए कहा कि अब चुनावों में ज्यादा समय नहीं रह गया है. सब मिलकर काम करें और कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करें तो 2024 में हरियाणा में कांग्रेस पार्टी को सरकार बनाने से कोई रोक नहीं पाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!