कुर्सी पर बैठे-बैठे होटल मालिक की चंद सेकंडो मे मौत, सामने खड़े लोग भी हो गए हैंरान

फतेहाबाद । हरियाणा के फतेहाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के बस स्टैंड के पास स्थित अरोड़ा होटल के मालिक बलवंत राय की कुर्सी पर बैठे-बैठे मौत हो गई. बता दे कि जिस वक्त वह ग्राहकों को संभाल रहे थे उसी वक्त उन्हें हार्ट अटैक आ गया और उसी दौरान उनकी मौत हो गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि होटल पर ग्राहकों की भीड़ लगी हुई है. वे ग्राहकों से पैसे का लेनदेन कर रहे थे.

यह भी पढ़े -   दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का मामला: एएसपी ने दोनों पक्षों को बुलाया, वर पक्ष के ना पहुंचने से यह बड़ी कार्यवाही कर सकती है पुलिस

FATEHABAD VIRAL VIDEO

चंद सेकंडो में होटल मालिक की कुर्सी पर बैठे-बैठे मौत

तभी अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया, कुछ सेकंड बाद वह कुर्सी से लुढ़क गए और ग्राहकों के सामने ही उनकी मौत हो गई. यह सब इतनी जल्दी हुआ कि ग्राहक कुछ भी समझ नहीं पाए. वहीं इसी दौरान एक अन्य ग्राहक भी आया, उसे मालिक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. ग्राहक बार-बार बिल लेने की बोलता रहा, लेकिन वह कुछ नहीं बोले और अचानक कुर्सी से नीचे गिर गए. तभी एक अन्य ग्राहक ने आकर उन्हें संभाला. तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. बता दें कि पिछले साल ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया था. जहां 57 साल के शख्स की कुर्सी पर बैठे बैठे ही कुछ सेकंड में मौत हो गई थी. यह सारा वाक्या भी दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!