हरियाणा बोर्ड के 10वीं के परिणाम में मिशिका बनी फतेहाबाद की टॉपर, परिवार में दौड़ी खुशियों की लहर

फतेहाबाद | हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) द्वारा 12 मई को दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया, जिसमें एक बार फिर से लड़कियों ने बाजी मारी. फतेहाबाद के आर्यभट्ट हाई स्कूल की छात्रा मिशिका ने 489 अंकों के साथ शहर में पहला स्थान प्राप्त किया. जानकारी देते हुए स्कूल की प्राचार्य दीपिका झांब ने बताया कि उनके विद्यालय का परिणाम शत- प्रतिशत रहा.

Dipika Jhamba HBSE

मिशिका ने प्राप्त किया प्रथम स्थान

स्कूल की छात्रा मिशिका द्वारा 489 अंक लेकर शहर में प्रथम स्थान प्राप्त किया गया. इसके साथ ही, द्वितीय स्थान पर वंश जांगड़ा रहा. वंश ने 488 अंक प्राप्त किये. अंजलि सोनी और चेतन्या संयुक्त रुप से 485 अंक लेकर तृतीय, 480 अंकों के साथ रिशभ और तेजिंद्र चतुर्थ और 478 अंक लेकर यशिका पांचवें स्थान पर रहीं.

5 विद्यार्थियों को मिले शत- प्रतिशत अंक

प्राचार्या ने जानकारी दी कि विद्यालय के 19 बच्चों द्वारा 90% से भी ज्यादा अंक प्राप्त किए गए. इसके अतिरिक्त, 80% से ज्यादा अंक वाले 43 बच्चे रहे, साथ ही 47 बच्चों ने 75% से ज्यादा अंक हासिल किये. 5 विद्यार्थी ऐसे रहे, जिन्होंने मैथ विषय में 100 में से 100 अंक प्राप्त किये, जोकि सराहनीय है. स्कूल प्रबंधन कमेटी के भारत भूषण मिढ़ा व केके अरोड़ा ने स्कूल के विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम पर खुशी जताते हुए विद्यार्थियों, अभिभावकों और स्कूल स्टाफ को मुबारकबाद दी तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!