फतेहाबाद झाड़ियों में मिली एक दिन की बच्ची, बोरी में डालकर फेंक गए अपने

फतेहाबाद । फतेहाबाद के गांव बरसीन के पास झाड़ियों में 1 दिन की नवजात बच्ची कट्टे में मिली. बता दे कि शुक्रवार सुबह राहगीरों ने झाड़ियों में से बच्ची के रोने की आवाज सुनी. इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज टीम के साथ मौके पर पहुंचे. बच्ची को  सामान्य अस्पताल में पहुंचाया.

यह भी पढ़े -   करनाल: कोरोना से महिला की मौत, डॉक्टर वेंटिलेटर से हटाने लगें तो परिजन ने दिखाया चाकू
BABY GIRL
प्रतीकात्मक तस्वीर

झाड़ियों में मिली 1 दिन की नवजात बच्ची 

बच्ची को नर्सरी में दाखिल किया गया,  फिलहाल बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है. सामान्य अस्पताल मे शिशु रोग विशेषज्ञ न होने के कारण, प्राइवेट अस्पताल से डॉक्टर बुलाए गए. उनके आने के बाद बच्ची की जांच की गई, बच्ची का वजन 2 किलो 400 ग्राम बताया जा रहा है.

यह भी पढ़े -   पहली पत्नी के रहते हुए पति रचा रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर...

अस्पताल कर्मचारियों ने बताया कि बच्ची 1 दिन की लग रही है, बच्ची के साथ नाल भी जुड़ी हुई है. वही शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज का कहना है कि सूचना के आधार पर पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो कटते के अंदर बच्ची थी.उस समय बच्ची की हालत काफी नाजुक दिख रही थी. बच्ची को तुरंत नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब उसकी हालत में पहले की अपेक्षा सुधार है. अभी तक यह नहीं पता चला है कि बच्ची को कौन छोड़कर गया,  फिलहाल टीम द्वारा जांच की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!