हरियाणा के पंच- सरपंच खोलेंगे पूर्व CM खट्टर के खिलाफ मोर्चा, इस तारीख को करनाल में करेंगे प्रदर्शन

फतेहाबाद | लोकसभा चुनावों की गहमा- गहमी के बीच हरियाणा के सरपंच फिर से बीजेपी सरकार की टेंशन बढ़ाने जा रहें हैं. टोहाना में मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष रणबीर गिल ने पूर्व पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली पर निशाना साधते हुए कहा कि सिरसा से कुमारी शैलजा की जीत पहले ही पक्की हो चुकी है, बबली तो जबरदस्ती बीच में घुसना चाहता है.

Ranbir Samain Haryana Sarpanch Association

रणबीर गिल ने कहा कि देवेन्द्र बबली कुमारी शैलजा की संभावित जीत का झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रहा है. वो दोनों हाथों में लड्डू रखना चाहता है, ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति को कोई भी राजनीतिक दल अपने साथ नहीं लेना चाहेगा. उन्होंने कहा कि बबली की मीटिंग में पहुंचे लोग पहले ही कांग्रेस को चुनाव जिताने का मन बना चुके हैं और कांग्रेस पार्टी के लिए ही वो लोग एकत्रित हुए थे.

21 मई को करनाल में प्रदर्शन

सरपंच प्रधान ने बताया कि 21 मई यानि कल पूरे राज्य में पंच ओर सरपंच करनाल में इक्कठा होंगे और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिस खट्टर ने किसानों, खिलाड़ियों, सरपंचों, बेरोजगारों पर लाठीचार्ज करने का काम किया है, उसे जनता के बीच एक्सपोज करने का काम करेंगे. बीजेपी सरकार की आमजन विरोधी नीतियों को जनता के सामने रखा जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!