सुभाष बराला ने विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर दी ये प्रतिक्रिया, सिरसा सीट पर किया जीत का दावा

फतेहाबाद | हरियाणा BJP के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं वर्तमान में राज्यसभा सांसद सुभाष बराला आज टोहाना पहुंचे थे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की धन्यवादी बैठक को सम्बोधित किया. उन्होंने कहा कि सिरसा लोकसभा सीट पर बीजेपी को हराने के लिए पूर्व मंत्री, JJP के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और उनकी टीम सहित कई नेता इक्कठा हुए थे, लेकिन ऐसे लोगों के मंसूबों पर आप लोगों की मेहनत ने पानी फेर दिया है. इस सीट पर हमारी पार्टी की ही जीत होगी.

Sabhashha Bral

विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर दी प्रतिक्रिया

सुभाष बराला ने कहा कि साल 1996 में मैंने BJP का झंडा उठाया था और तब से लेकर आज तक पार्टी कार्यकर्ताओं का लगाव मेरे साथ बहुत अच्छा रहा है. 2005 के बाद पहली बार ऐसा होगा कि इस बार पार्टी मुझे विधानसभा का चुनाव न लड़वाएं क्योंकि इस समय मेरे पास राज्यसभा सांसद का दायित्व है.

उन्होंने कहा कि मेरी भूमिका कार्यकर्ता के तौर पर रहेगी और पार्टी जिसे भी टिकट देकर टोहाना के चुनावी रण में उतारेगी, उसकी जीत सुनिश्चित करने के लिए हमें हरसंभव प्रयास करने होंगे. जिस प्रकार से कार्यकर्ताओं ने खून- पसीने से पार्टी को सींचने का काम किया है, उससे टोहाना में पार्टी बहुत ज्यादा मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है.

मुझे किसी से शिकवा नहीं- तंवर

बैठक को संबोधित करते हुए सिरसा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि मीडिया से जानकारी मिली है कि उन्होंने जिलाध्यक्षों की शिकायत पार्टी हाईकमान के सामने की है. ऐसा कुछ नहीं है. मुझे किसी से शिकवा नहीं है. मेरी तरफ से सबका धन्यवाद है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देशहित में नीतियों की बदौलत हम सिरसा लोकसभा सीट पर जीत हासिल कर रहे हैं. सभी पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत इस जीत की गवाह बनेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!