BSNL के इस प्लान ने उड़ाई सभी टेलीकॉम कंपनियों की नींद, 126 रूपये में इतने सारे बेनिफिट्स

गैजेट डेस्क | BSNL टेलीकॉम कंपनी को अपने ग्राहकों के बीच सबसे सस्ते किफायती रिचार्ज प्लान के लिए जाना जाता है. कंपनी की तरफ से समय- समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई प्रकार के रिचार्ज प्लान लॉन्च किए जाते हैं. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड के पास वैसे तो कई सारे वैल्यू फॉर मनी के सालाना प्लान है. आज हम आपको कंपनी की तरफ से लांच किए गए 1,515 रूपये के सालाना प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे. इस प्लान में साल भर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं.

BSNL

BSNL का लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला शानदार रिचार्ज प्लान

जिन ग्राहकों को Long Term वैलिडिटी के प्लान की तलाश होती है, उनके लिए यह प्लान एकदम बढ़िया है. BSNL के 1,515 रूपये वाले प्लान की मंथली हिसाब से बात की जाए तो आपको इसके लिए महज 126 रूपये हर महीने खर्च करने होंगे. यदि प्रतिदिन के हिसाब से देखा जाए तो इस प्लान का खर्च 5 रूपये से भी कम है.

एक बार रिचार्ज करवाने के बाद जितना चाहे उतना अपने परिवार वालों से और दोस्तों से बातचीत करते कर सकते है. 1,515 रूपये वाले प्लान में आपको 12 महीनों की वैलिडिटी मिलती है. एक बार रिचार्ज करवाने पर ही आपको साल भर रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है.

रोजाना मिलेगा 2GB डाटा

इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डाटा भी ऑफर किया जाता है यानी कि कुल मिलाकर आपको साल भर में 730 जीबी डाटा मिल जाएगा. इस रिचार्ज प्लान की सबसे खास बात इसका 2GB डाटा ही है. साथ ही, ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. रोजाना 100 फ्री SMS मिलते है.

इस प्लान में आपको ओटीटी का सब्सक्रिप्शन फ्री नहीं मिलता. यह बीएसएनएल का अब तक का सबसे सस्ता सालाना रिचार्ज प्लान है. हर महीने आपको महज 126 रूपये खर्च करने होंगे और आप अनेकों सुविधाओं का लाभ ले पाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!