नए साल पर जियो का धमाकेदार प्लान, 3GB डाटा मिलता है रोजाना

नई दिल्ली | जियो टेलीकॉम कंपनी अपने सस्ते और बेहतरीन डाटा प्लान के कारण जानी जाती है. इन दिनों सभी टेलीकॉम कंपनियों ने रिचार्ज के प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की है. इस बीच आज हम आपको जियो (Jio) के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें 3GB डाटा प्रतिदिन मिलता है और इसकी वैलिडिटी भी 84 दिन की है. साथ ही यह प्लान दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी सस्ता भी है.

Jio

जियो टेलीकॉम कंपनी टेलीकॉम सेक्टर में इतिहास रचने वाली कंपनी है. इस कंपनी के रिचार्ज प्लान अक्षर यूजर्स को आकर्षित करते हैं. इस कड़ी में जियो का पहला प्लान ₹419 से शुरू होता है. जिसमें ग्राहकों (customer) को 3GB डाटा प्रतिदिन मिलता है. इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है. इस प्लान के जरिए आप महीने में 84 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉल वैलिडिटी भी मिलती है. इसके साथ ही 100 SMS प्रतिदिन करने की वैलिडिटी भी मिलती है.

रिलायंस जियो का 601 रुपए का प्लान भी काफी प्रचलित है. इसमें कंपनी ग्राहकों को 3GB डाटा प्रतिदिन के अलावा 6 जीबी डाटा एक्स्ट्रा मिलता है. इस प्लान की वैधता 28 दिन की होती है. इस प्लान के माध्यम से यूजेस 90 जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान के लाभ अभी समाप्त नहीं हुए हैं इसके साथ ही आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के साथ जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. वही कॉलिंग की अनलिमिटेड सुविधा भी उपलब्ध होती है.

यह भी पढ़े -   जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान, इन ऐप्स का मिलेगा फ्री सब्सक्रिप्शन

84 दिन की वैलिडिटी 3GB प्रतिदिन डाटा

जियो टेलीकॉम कंपनी का यह बेहद खास प्लान है जिसमें यूजर्स 3GB डाटा प्रतिदिन का लाभ उठा सकते हैं साथ ही इसकी वैधता 84 दिनों की होती है. इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस भी ग्राहक कर सकते हैं बता दें कि ग्राहकों को इसके अलावा Jio एप्स का भी मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान की मूल्य की बात करें तो यह प्लान 1199 रुपए का है. इस प्लान का लाभ ग्राहक 84 दिन तक उठा सकते हैं. यह प्लान जियो के अधिकतर ग्राहकों को काफी पसंद आता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!