हिसार में हालत तनावपूर्ण, झड़प में कई किसान और पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

हिसार । हरियाणा के हिसार जिले में कोविड हस्पताल की सौगात देने पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दौरे का किसानों ने पुरजोर विरोध किया. इस दौरान पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज किया गया व आंसू गैस के गोले छोड़े. इसके बाद गुस्साए किसानों ने रामायण टोल प्लाजा के पास हिसार- दिल्ली हाइवे जाम कर दिया है.

यह भी पढ़े -   धर्म की आड़ में अधर्म का खेल, नाबालिग लड़की को लेकर भागा बाबा, 5 महीने की गर्भवती मिलीं लड़की

hisar kisan andolan 1

पुलिस के साथ हुएं टकराव में कई किसानों व महिलाओं को चोटें आई हैं. वहीं रामायण टोल प्लाजा पर पहुंचे किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने इसे खट्टर सरकार की बर्बरता बताया और कहा कि सरकार ने आज अन्नदाता को चोट पहुंचाकर बहुत ही नीच हरकत की है. हालांकि किसानों और पुलिस की इस झड़प में कुछ पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबरें सामने आई है.

 

यह भी पढ़े -   मोमोज और गोल-गप्पे खाने को लेकर भाई-बहन में झगड़ा, नाराज बहन ने किया सुसाइड

हिसार में आज हमारे किसान भाईयों पर बुरी तरह से लाठीचार्ज किया गया है. महिलाओं तक को डंडे मारें गए हैं. मैं मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि जब कोरोना काल में इक्कठा होने पर आम आदमी पर प्रतिबंध है तो आप लोग क्यूं अपने पास इतनी भीड़ इकट्ठा कर रहे हों. उद्घाटन तो ऑनलाइन भी हो सकता था फिर जानबूझकर क्यूं किसानों को उकसाने का काम किया जा रहा है. हमारी भले ही जान चली जाए लेकिन बीजेपी सरकार के खिलाफ हमारा विरोध यूंही जारी रहेगा.-गुरनाम सिंह चढूनी,अध्यक्ष भाकियू हरियाणा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!