सोनाली फोगाट मर्डर मामला: कर्लीज क्लब का मालिक और ड्रग तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

हिसार | गोवा पुलिस ने बीजेपी नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत 4 को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने कर्लीज क्लब के बाथरूम से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है. इस बात की पुष्टि गोवा के आईजी ओमवीर बिश्नोई ने की है. कोर्ट ने सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Sonali Phogat

इस बीच गोवा कांग्रेस भी पूरे मामले में पुलिस और बीजेपी पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस की गोवा इकाई के नेता माइकल ने आरोप लगाया है कि पुलिस सोनाली फोगाट हत्याकांड को छिपाने की कोशिश कर रही है, इसलिए मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

सोनाली को ड्रग्स देने की बात कबूली

गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह के मुताबिक सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती नशा कराया था. उन्हें केमिकल दिया गया. ड्रग ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उसे वॉशरूम ले गए. दोनों सोनाली के साथ वॉशरूम में दो घंटे तक बैठे रहे.

यह भी पढ़े -   आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान, यहां पढ़ें चुनाव से रिजल्ट तक का शेड्यूल

हिसार में हुआ सोनाली का अंतिम संस्कार

सोनाली फोगाट का शुक्रवार को दोपहर 12.30 बजे हिसार में अंतिम संस्कार किया गया. उनकी बेटी यशोधरा ने उनके शव को कंधा दिया और फिर अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर मुख्ग्नि दी. इस दौरान लोग ‘सोनाली अमर रहे’ और ‘सोनाली के हत्यारों को फांसी दी जानी चाहिए’ के ​​नारे लगाते रहे. कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई सोनाली को श्रद्धांजलि देने श्मशान घाट पहुंचे थे.

यह भी पढ़े -   आदमपुर में चौथी बार बजेगा उपचुनाव का बिगुल, जानिए इस बार किसका पलड़ा रहेगा भारी

सोनाली के भाई का ये है दावा

भाई का कहना है कि सुधीर ने 3 साल पहले भी रेप किया था। इसका वीडियो भी बनाया था. वही वीडियो दिखाकर वह सोनाली को ब्लैकमेल कर बार-बार रेप करता रहा. सुधीर सोनाली को उनका राजनीतिक और फिल्मी करियर खत्म करने की धमकी देता था.

यह भी पढ़े -   आदमपुर में चौथी बार बजेगा उपचुनाव का बिगुल, जानिए इस बार किसका पलड़ा रहेगा भारी

सुधीर सोनाली के फोन, प्रॉपर्टी के कागजात, एटीएम कार्ड, घर की चाबियां दोनों अपने पास रखता था. सोनाली ने रात में बहनों से कहा था कि सुधीर अपने दोस्त सुखविंदर के साथ कुछ भी गलत कर सकता है, जिसके बाद फोन काट दिया गया और सुबह सुधीर ने उन्हें बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाली का निधन हो गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!