जींद में हरियाणा रोडवेज बस ने दो युवकों को कुचला, मौत

जींद । गांव भभेवा नहर पार जींद – गोहाना मार्ग पर बुधवार शाम को रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. बता दे कि बस चालक मौके पर ही बस छोड़कर फरार हो गया. पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

jind accident news

बाइक और बस की टक्कर से दो युवकों की मौत

गांव किनाना निवासी 25 वर्षीय सुखदीप,गांव के ही 19 वर्षीय सुमित के साथ कार्यवश गोहाना गए थे. दोनों बाइक पर घर लौट रहे थे. जैसे ही उन्होंने गांव में नहर पार की, जींद से गोहाना आ रही रोडवेज बस से सीधी बाइक की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि सुखदीप की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया. राजगीर उसे सीधे खानपुर पीजीआई लेकर गए, लेकिन रास्ते में सुमित की भी मौत हो गई. सुखदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया.

यह भी पढ़े -   पहली पत्नी के रहते हुए पति रचा रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर...

बस सवार मौके से ही बस छोड़कर फरार हो गया. बता दें कि हादसे के दौरान कैंटर को ओवरटेक किया जा रहा था, जिसके चलते बाइक सामने से आ रही रोडवेज बस से जा टकराई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बस को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!