साल 2024 में इन 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे गुरु, हर कार्य में मिलेंगी सफलता

ज्योतिष | गुरु ग्रह का गोचर काफी धीमी गति से होता है. हाल ही में गुरु ग्रह ने शुक्र की राशि मे प्रवेश किया था. बता दे कि पिछले साल गुरु का गोचर मेष राशि में हुआ था, अब गुरु का अगला राशि परिवर्तन साल 2025 में मिथुन राशि में होने जा रहा है. गुरु के वृषभ राशि में विराजमान रहने की वजह से कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिल सकता है. जिस भी राशि के जातक पर गुरु की शुभ दृष्टि होती है, वहां सुख- समृद्धि 10 गुना तक बढ़ जाती है.  आज की इस खबर में हम आपको बताएंगे कि गुरु के गोचर की वजह से साल 2024 किन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा.

Jyotish Rashi Grah

साल 2024 मे इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे गुरु

वृश्चिक राशि: गुरु का वृषभ राशि में गोचर इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है, व्यापार के क्षेत्र में भी आपको कोई बड़ी डील मिल सकती है. गुरु के शुभ प्रभाव की वजह से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होने वाला है, परिवार में भी खुशियों का माहौल बना रहेगा. अब लाइफ पार्टनर के साथ चली आ रही परेशानियां भी धीरे-धीरे करके समाप्त हो जाएगी.

कर्क राशि: वृषभ राशि में गुरु की एंट्री के साथ ही इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो गया था, अब आपके रुके हुए काम भी बनने वाले हैं. करियर में भी प्रमोशन के आपको कई टास्क मिल सकते हैं, समृद्धि का आगमन होगा. संतान पक्ष से भी कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

वृषभ राशि: गुरु ग्रह ने इसी राशि में गोचर किया था, ऐसे में इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहने वाली है. साल के लास्ट तक आपके खर्च बढ़ सकते हैं, इसलिए आपको बजट को ध्यान में रखकर ही चलना है. इस दौरान नए काम की शुरुआत आपके लिए काफी अच्छी रहेगी.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!