सूर्य और गुरु की चाल से बना नवपंचम राजयोग, इन 3 राशि के जातकों की लगी लॉटरी

ज्योतिष | सूर्य को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. मौजूदा समय में सूर्य देव धनु राशि में विराजमान है. जैसा कि आपको पता है कि सूर्य देव हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. जब भी कोई बड़ा ग्रह राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) करता है, तो इसका प्रभाव लगभग सभी 12 राशि के जातकों पर दिखाई देता है. सूर्य धनु राशि में विराजमान है. इसके साथ ही, गुरु मेष राशि में मार्गी अवस्था में चल रहे हैं.

Jyotish Rashi Grah

सूर्य और गुरु की चाल की वजह से गुरु त्रिकोण अवस्था का निर्माण हो रहा है जिस वजह से नवपंचम योग (Navpancham Yoga) भी बन रहा है. नवपंचम राजयोग की वजह से कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्ही भाग्यशाली राशियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

नवपंचम राजयोग का इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा लाभ

मेष राशि: इस राशि के जातकों को जल्द ही संतान पक्ष की ओर से कोई अच्छी खबर मिल सकती है, व्यावसायिक लाभ के भी योग बनेंगे. भौतिक सुख मिलेगा, कार्यों की नई जिम्मेदारी मिल सकती है. जल्द ही समाज में आपका मान- सम्मान बढ़ेगा, नौकरी और कारोबार में उन्नति के नए अवसर मिलेंगे. विद्यार्थियों को प्रतियोगिकी परीक्षा में भी सफलता मिल सकती है, मौजूद समय आपके लिए एकदम बढ़िया है.

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लंबे समय से रुके हुए कार्य अब पूरे होने वाले हैं, छात्रों को भी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है. व्यापार में लाभ होने के योग बन रहे हैं, धन का आवक बढ़ेगा. जल्द ही आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान भी बना सकते हैं. घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा.

वृश्चिक राशि: नवपंचम योग की वजह से इस राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है, आपके घर में सुख- समृद्धि और खुशहाली आएगी. नौकरी की तलाश कर रहे जातको की तलाश भी पूरी होगी, काम के सिलसिले में आपको किसी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक विद्यार्थियों को जल्द ही अच्छी खबर मिल सकती है.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!