29 जून को शनि देव बदलेंगे अपनी चाल, पूरे 135 दिन मौज करेंगे इन तीन राशियों के जातक

ज्योतिष | शनि देव को न्याय फलदाता और कर्म फलदाता के नाम से जाना जाता है. 29 जून को शनि देव अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं, वह स्वयं की राशि कुंभ में वक्री हो जाएंगे. यह लगभग 135 दिनों तक वक्री चाल ही चलने वाले हैं. शनि की इस चाल की वजह से कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्ही भाग्यशाली राशियों के बारे में जानकारी देंगे.

SHANI DEV

इन राशियों पर मेहरबान होंगे शनि देव

कुंभ राशि: शनि की वक्री चाल इस राशि के जातकों के लिए वरदान साबित होने वाली है, इस दौरान आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. नौकरी- पेशा जातकों के लिए भी समय काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान आपको कई शानदार मौके मिलने वाले हैं,  शादीशुदा लोगों का जीवन काफी अच्छा रहेगा. अगर आप पार्टनरशिप में कोई भी बिजनेस शुरू करते हैं, तो आपको निश्चित रूप से लाभ होगा.

कन्या राशि: शनि देव आपकी राशि के छठे भाव में वक्री होने जा रहे हैं, इस समय आपको कोर्ट- कचहरी के मामलो में भी सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही है. पारिवारिक माहौल भी काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरी- पेशा जातको को भी प्रमोशन मिल सकता है. कुल मिलाकर आपका समय काफी अच्छा रहेगा.

वृषभ राशि: शनि देव की उल्टी चाल के साथ ही इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो जाएगा, इस दौरान आप काम-  कारोबार में भी खूब तरक्की करने वाले हैं. कार्य क्षेत्र में आपको कोई बड़ा पद मिल सकता है, धन लाभ होने के भी योग दिखाई दे रहे हैं.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!