हरियाणा में JJP को एक और बड़ा झटका, पूर्व MLA सतविंदर राणा ने थामा कांग्रेस का दामन

कैथल | लोकसभा चुनावों की गहमा-गहमी के बीच पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) को एक और बड़ा झटका लगा है. कैथल जिले की राजौंद विधानसभा से पूर्व विधायक एवं साल 2019 में जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले सतविंदर राणा ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. शनिवार को कांग्रेस महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला की उपस्थिति में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

CONGRESS

गठबंधन सरकार ने जमकर मचाई लूट

कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के बाद सतविंदर राणा ने कहा कि हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन सरकार ने जमकर लूट मचाई है. किसानों, मजदूरों और युवाओं के अरमानों के साथ विश्वासघात हुआ है. गठबंधन सरकार ने जमकर घोटाले किए हैं. मुझे भी शराब घोटाले में धोखाधड़ी से फंसाया गया था लेकिन कोर्ट ने मुझे बरी करते हुए पाक साबित कर दिया. जब हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी तो रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में गठबंधन सरकार के घोटालों की बारीकी से जांच कराएंगे.

कांग्रेस पार्टी को मिलेगी मजबूती

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सतविंदर राणा के कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने से कैथल, जींद, पानीपत, कुरूक्षेत्र और यमुनानगर में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी. राणा 1982 से लेकर 2014 तक हमारे साथी रहे हैं और विभिन्न पदों पर रहते हुए कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम किया था. फिर से उनकी कांग्रेस पार्टी में वापसी हुई है और उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा.

बीजेपी सरकार का विदाई का समय

कांग्रेस पार्टी के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज देशभर में बीजेपी सरकार के शासनकाल से हर वर्ग दुखी हैं और जनता बदलाव चाहती है. हम हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है. बीजेपी सरकार की तानाशाही का अंत होने जा रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!