कैथल: दुकानदार को उधारी मांगना पड़ा महंगा, पेट में कैंची घोप कर की हत्या

कैथल । हरियाणा के कैथल जिले से एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. यहां शहर के तलाई बाजार में मामूली उधारी को लेकर एक चाय वाले को मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी अनुसार रितेश नामक एक व्यक्ति तलाई बाजार में चाय बेचकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था. पास में ही राजु नाम के एक व्यक्ति की टेलर की दुकान चलाता है. जब चायवाला सोमवार शाम टेलर राजु की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक के पैसे मांगने गया तो उनकी बकाया राशि को लेकर आपस में कहासुनी हो गई. इसके बाद टेलर राजु ने चायवाले के पेट में कपड़ा काटने वाली कैंची घोप दी.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

kaithal news 4

गंभीर रूप से घायल रितेश को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. रितेश की मौत के बाद कैथल पुलिस ने धारा -302 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि रितेश के परिवार में उसकी पत्नी व एक बच्चा है जिनके पालन-पोषण का एकमात्र सहारा मृतक रितेश ही था.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

आरोपी फरार

सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!