करनाल: स्पीड ब्रेकर पर उछली कार, आगे चल रही गाड़ी को मारी टक्कर, देखें फोटोज

Casino

करनाल | हरियाणा के करनाल जिले की नई स्मार्ट रोड पर कई हादसे देखने को मिल रहे हैं. रात को भी दो कारों में टक्कर देखने को मिली. इस हादसे में दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. दरसअल इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर बना है और वो काफी ऊंचा है. यहां इस बात का कोई इंडिकेशन भी नहीं है कि जिससे पता चले कि आगे स्पीड ब्रेकर है. वो भी काफी ऊंचा.

यह भी पढ़े -   दुखद: एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख रही नम

karnal car accident

कल रात को एक कार जैसे ही स्पीड ब्रेकर से गुजरी तो पीछे से आ रही तेज़ रफ़्तार गाड़ी स्पीड ब्रेकर पर पहुंचने के बाद हवा में उछली और आगे जा रही गाड़ी के ऊपर जाकर लगी. आगे जा रही गाड़ी पलट गई. वहीं दोनों गाड़ियों में जो लोग सवार थे उन्हें मामूली चोटें आई और उन्हें गाड़ी से बाहर निकालकर प्राथमिक उपचार दिया गया.

इस हादसे में दोनों ही गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने क्रेन को बुलाकर गाड़ियों को साइड किया गया ताकि और हादसे ना हो और ट्रैफिक सुचारू रूप से चले.

यह भी पढ़े -   पैदा होते ही नवजात को छत पर रखने के मामले में खुलासा, अविवाहित मां से हुआ था दुष्कर्म

बता दें कि करनाल की सड़कों को खूबसूरत बनाया जा रहा है जो कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का हिस्सा है. पर ऊंचे बने हुए स्पीड ब्रेकर के चलते पहले भी हादसे देखने को मिले हैं. प्रशासन से लोगों की अपील है कि स्पीड ब्रेकर के लिए साइन बोर्ड लगाए जाएं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!