बिजली मंत्री की बड़ी घोषणा किसानों को तुरंत मिलेंगे ट्यूबवेल कनेक्शन

नारनौल । हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने जानकारी देते हुए कहा है कि हरियाणा सरकार ने आने वाले 1 वर्ष के भीतर भीतर पूरे हरियाणा में बकाया सभी ट्यूबवेल कनेक्शन को जारी करने का लक्ष्य बनाया है. बुधवार को रणजीत सिंह चौटाला पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रेस मीडिया कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर बिजली मंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार का सबसे बड़ा प्रयास यह है कि हरियाणा वासियों को विभाग के द्वारा किए गए कामों में परिवर्तन का एहसास भविष्य में शीघ्र ही देखने को मिले.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के अटेली में दिखा कुदरत का विकराल रूप, भारी ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान

tuble connection haryana

अधिकारियों द्वारा सुनवाई नहीं होने पर करें मंत्री को सूचित

उन्होंने कहा कि सभी योजनाओं को लागू करने में कोरोना महामारी की वजह से देरी हुई है. विभिन्न योजनाएं जनहित में तैयार की जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि इन योजनाओं को लागू करने में अनेक परेशानियां आती हैं. जिन्हें हटाने में भी काफी समय लग जाता है. उन्होंने कहा कि बिजली की चोरियां करने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. मंत्री ने जनता से कहा कि यदि कोई भी अधिकारी आम नागरिकों की सुनवाई नहीं करता तो जनता किसी भी समय उन्हें सूचित कर सकती है. उन्होंने अधिकारियों को भी आदेश दिए कि कार्य करने के पश्चात मंत्री को भी सूचित किया जाए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में बढ़ रहा है मौतों का आंकड़ा, हर घर में बुखार,खांसी -जुकाम के मरीज

ट्यूबवेल कनेक्शन हरियाणा 2021

इन प्रश्नों पर दिया यह जवाब

रणजीत सिंह चौटाला ने कारागार व्यवस्था के मामले में किए गए प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि हरियाणा की कारागार की स्थिति काफी बेहतर है. धरने पर बैठे किसानों के संबंध में किए गए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह वाद विवाद है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!