हरियाणा में JJP को एक और बड़ा झटका, प्रदेश महासचिव ने छोड़ी पार्टी

नारनौल | हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) से गठबंधन टूटने के बाद दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) में मची भगदड़ थमने का नाम ही नहीं ले रही है. जहां 10 में से 6 विधायक पहले ही पार्टी के खिलाफ बगावत पर उतर चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह समेत कई अन्य वरिष्ठ नेतागण भी पार्टी का दामन छोड़कर दूसरे दलों में शामिल हो चुके हैं. आज फिर पार्टी को एक और तगड़ा झटका पहुंचा है.

JJP

प्रदेश महासचिव ने छोड़ी पार्टी

दुष्यंत चौटाला की JJP को दक्षिण हरियाणा में एक और बड़ा झटका लगा है. नारनौल से प्रदेश महासचिव व वरिष्ठ नेता तेज प्रकाश यादव ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला के पास भेज दिया है. लोकसभा चुनावों की गहमा-गहमी के बीच उनके पार्टी छोड़ने से भिवानी- महेंद्रगढ़ सीट से जजपा प्रत्याशी राव बहादुर सिंह की जीत धूमिल होने की संभावना बढ़ गई है.

थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन

JJP से इस्तीफा देने के बाद इस बात की चर्चा जोरों पर है कि तेज प्रकाश यादव 3 मई को कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकते हैं. 3 मई को भिवानी- महेंद्रगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह भुपेंद्र हुड्डा की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और इसी मौके पर वह कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!