गौरव हत्याकांड का मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथी भी गिरफ्तार

महेन्द्रगढ़ । हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में गत दिनों एक युवक की बेरहमी से पिटाई मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मुख्य आरोपी को धरदबोचा है. बता दें कि जिलें के गांव मालड़ा बास में गत 9 अक्टूबर को बवाना गांव निवासी गौरव की 10-15 युवकों ने बीच रास्ते घेरकर बुरी तरह से पिटाई की थी जिसमें उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. आरोपियों ने दहशत फ़ैलाने के इरादे से इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा, शादी की खुशियां मनाकर लौट रहे 6 लोगों की मौत

police 2

इस मामले को लेकर गांव मालड़ा बास में 17 अक्टूबर को 10 गांवों की महापंचायत भी हुई थी जिसमें पुलिस प्रशासन को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक हफ्ते का अल्टिमेटम दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में तेजी बरतते हुए मुख्य आरोपी रवि उर्फ लंगड़ा के साथ एक और आरोपी सतेन्द्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इस मामले में पुलिस एक अन्य आरोपी को पहले ही गिरफ्त में लें चुकी है.

यह भी पढ़े -   डायल 112 पर आने लगीं अजीबो-गरीब शिकायतें, सुनकर लोट-पोट हो जाएंगे आप

कनीना थाना एसएचओ ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से मीडिया को सूचित करते हुए कहा कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा जल्द ही अन्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी के खिलाफ पहले भी चार अपराधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में गिरफ़्तार एक अन्य आरोपी सतेन्द्र जिस पर इस हत्याकांड की मुखबिरी करने का आरोप है. इसी ने गौरव की लोकेशन व सूचना आरोपियों के साथ शेयर की थी.

जांच अधिकारी रविन्द्र ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों को भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मुख्य आरोपी को उसकी रिश्तेदारी गांव रामबास से पकड़ा गया है. वहीं सीआईए इंचार्ज अनिल कमांडो ने बताया कि पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन के नेतृत्व में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!