बहादुरगढ़ में खूनी गैंगवार, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, दो लोगों की मौत

बहादुरगढ़ । राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नजदीक बहादुरगढ़ में मंगलवार देर शाम दो पक्षों के बीच हुई गैंगवार में अंधाधुंध गोलीबारी की गई. गोली लगने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा है. वारदात के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

murder

वारदात बहादुरगढ़ के गांव आसौदा में घटी है जहां सुरेश पक्ष और रोहित पक्ष पिछले छः सालों से एक-दूसरे के खून के प्यासे बनें हुए हैं. मंगलवार की शाम एक पक्ष के कुछ लोग गांव के बस अड्डे पर एक दुकान में बैठे हुए थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के कुछ लोग कार में सवार होकर वहां आए और आते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

चश्मदीदों के मुताबिक हमलावरों ने 25-30 राउंड फायरिंग की है. तीन लोगों को गोलियां लगी है . संजय व नरेश नाम के युवक की मृत्यु हो गई जबकि अनिल नाम का युवक जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस खूनी वारदात के बाद गांव में भय का माहौल बना हुआ है.

2015 से चल रही है गैंगवार

पुलिस ने बताया कि एक मारपीट के मामले के दौरान दोनों पक्षों के बीच 2015 से गैंगवार चल रही है. पहले रोहित पक्ष के लोगों ने सुरेश पक्ष के एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया था. फिर रोहित पक्ष के लोगों ने सुरेश पर भी जानलेवा हमला किया था. इसके बाद सुरेश पक्ष के लोगों ने बदलें की कार्रवाई करते हुए आसौदा रेलवे स्टेशन पर रोहित पक्ष के एक युवक को गोलियों से भून डाला था. सितम्बर 2019 में सुरेश पक्ष के धर्मेंद्र नाम के एक युवक को भी गोलियों से छलनी कर दिया गया था. 31 जुलाई 2020 को रोहित पक्ष के रविन्द्र की हत्या की गई थी. अब तक कुल 7 लोग इस गैंगवार में अपनी जिंदगी से हाथ धो चुके हैं. इस वारदात के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि हमलावरों की तलाश जारी है. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!