बहादुरगढ़ में बड़ा सड़क हादसा,तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचला, 3 की मौत

बहादुरगढ़ । हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां बहादुरगढ़ बाईपास फ्लाईओवर के नीचे झज्जर सड़क मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचल दिया. इस हादसे में तीन बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़े -   दिल्ली में प्रदूषण हुआ कंट्रोल, स्कूल और कॉलेजों को खोलने का किया ऐलान

death

आंदोलनकारी महिला किसान बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर जाने के लिए फ्लाई ओवर के नीचे ऑटो का इंतजार कर रही थी कि इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब रहा. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया.

यह भी पढ़े -   कबूलनामा: HPSC कार्यालय में ही बैठकर भरते थे खाली OMR शीट, लाखों रुपए में होती थी डील

पुलिस ने मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. वहीं, घायल महिलाओं को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. पुलिस ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस हादसे के बाद मौके पर किसानों की भारी भीड़ जमा हो गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!