पड़ोसी ने एकतरफा प्यार में रेलकर्मी की पत्नी काे मार डाला, 2 बच्चे चीखते रहे और वो चाकू मारता रहा

बहादुरगढ़ । हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले के गांव सौलधा में घर में घुसकर एक युवक ने महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. युवक ने वारदात को महिला के 2 बच्चों के सामने अंजाम दिया. इस वारदात को देखकर दोनों बच्चे बदहवासी की हालत में है. यह मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

bhadurgarh murder news

जब युवक ने घर में घुसकर महिला पर आक्रमण किया तो दोनों बच्चे वहीं पर थे. युवक बच्चों की मां पर चाकू से हमला करता रहा और बच्चे चीखते चिल्लाते रहे. महिला की हत्या करने के बाद आरोपी युवक मौके से भाग गया. मृतक महिला की पहचान 28 वर्षीय प्रियंका के रूप में हुई है. दोनों बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज से आसपास के लोग दौड़कर घर में आए तो पूरी वारदात का पता चला.

यह भी पढ़े -   बहादुरगढ़ की माशू ब्रेक कंपनी में लगी भीषण आग, आसमान में दूर-दूर तक छाया धुआँ

मामले की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. उसके बाद महिला के पति को भी खबर दी गई. महिला के पति का नाम सुधीर है. परिजन खून से लथपथ महिला को हॉस्पिटल लेकर गए जहां पर महिला की मृत्यु हो गई. डॉक्टरों के अनुसार महिला की बॉडी पर 8 से 10 चाकुओं के घाव थे. सदर थाना टीम घटनास्थल पर पहुंची. डीएसपी अशोक कुमार और एएसपी विक्रांत भूषण ने मौका ए वारदात पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया.

यह भी पढ़े -   नशेड़ी युवकों ने गर्भवती महिला के पेट पर मारी ईट, परिजन लगाते रहे अस्पताल व पुलिस के चक्कर

पुलिस के अनुसार मृतक प्रियंका का पति सुधीर रेलवे में नौकरी करता है. कुछ समय से प्रियंका का अपने पड़ोसी जितेंद्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रियंका और सुधीर के बीच इसे लेकर काफी विवाद रहता था. सुधीर ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगवा दिए थे. इन्हीं सीसीटीवी कैमरों में हत्या की पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई. पुलिस ने रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!