Ellenabad Bypoll Live Updates: ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर 1 बजे तक 43% मतदान, बूथों पर उमड़ी भीड़

Ellenabad Bypoll Live Updates | हरियाणा की ऐलनाबाद विधानसभा सीट के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है. चुनाव आयोग और प्रशासन मतदान के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ध्‍यान रख रहा है. इस सीट पर इनेलो के अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala), भाजपा के गोबिंद कांडा (Gobind Kanda) और कांग्रेस के पवन बैनीवाल समेत 19 प्रत्‍याशी मैदान में हैं.

Election Vote

ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए हो रहे मतदान के दौरान कोरोना गाइडलाइंस का ध्‍यान पूरी तरह रखा जा रहा है. इस दौरान अधिकांश लोग प्रशासन द्वारा बनाए गए गोले में खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं, मास्‍क भी लोगों के चेहरे पर नजर आ रहा है.

Ellenabad Bypoll Live Updates


01:47 PM: दोपहर 1 बजे तक 43% लोगो ने किया मतदान


01:41 PM: EVM की कड़ी सुरक्षा, चप्पे- चप्पे पर नजर रख रख रही 65 पेट्रोलिंग कंपनिया


01:24 PM: ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव पर हिसार रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार आर्य और सिरसा के एसपी डॉ. अर्पित जैन भी लगातार नजर बनाए हुए हैं.


इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला की नजरें एक बार फिर इस सीट पर जीत हासिल करने पर टिकी है. उन्‍होंने केंद्रीय कृषि कानूनों के मुद्दे पर विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, जिसके चलते इस सीट पर उपचुनाव की जरूरत पड़ी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!