पिता ने नशेड़ी बेटे को आत्मदाह करने से रोकना चाहा, बेटे ने ही तवा मारकर की पिता की हत्या

नारनौल । गांव कादीपुर में गुरुवार रात को आत्मदाह कर रहे नशेड़ी बेटे को बचाने गए पिता की बेटे ने लोहे का तवा मारकर हत्या कर दी. बता दे कि बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, पुलिस द्वारा बड़े बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. जैसे ही आरोपी की हालत ठीक होती है,  उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

यह भी पढ़े -   SSC ने की एक ओर महत्वपूर्ण घोषणा, अभी देखें पूरी जानकारी

death

नशेड़ी बेटे ने की पिता की हत्या 

गांव कादीपुरी निवासी स्योचंद का बड़ा बेटा सुरेश नशे का आदी है. वीरवार रात को सुरेश ने अपने मकान पर शराब के नशे में आग लगाकर जलने की कोशिश की थी, उसके पिता अपने बड़े बेटे सुरेश को बचाने के लिए गया थे, वही सुरेश ने पिता के सिर पर तवे से वार कर दिया. जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. जब स्योचंद वापिस घर नहीं पहुंचे, तो उनका छोटा बेटा दिनेश व चाचा सुरेश के मकान पर पहुंचे. जहां सुरेश के मकान का दरवाजा अंदर से बंद था.

छोटा बेटा दिनेश व उसका चाचा पड़ोस के मकान की छत से होकर सुरेश के मकान के अंदर पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि सुरेश तवा लेकर खड़ा था और उसका पिता स्योचंद जमीन पर अचेत अवस्था में पड़ा था. उन्होंने सुरेश से तवा छीना और तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. देर रात पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया. पिता-पुत्र को नारनौल के नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां पिता को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं सुरेश को दाखिल कर लिया गया. दिनेश के बयान पर सुरेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!