पलवल: 19 वर्ष की युवती पर आया 7 बच्चों के पिता का दिल, प्रेम विवाह के बाद दोनों ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा

पलवल । हरियाणा के पलवल जिले के हथीन में दो प्रेमियों के बीच अनोखे प्रेम विवाह का मामला सामने आया है. जिसमें 67 वर्षीय बुजुर्ग ने 19 वर्षीय युवती से निकाह कर लिया. बता दें कि इन दोनों ने अपने-अपने परिवारों के डर से पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाई है. अभी तक इनको सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई है. आने वाली 10 अगस्त को हाईकोर्ट में इनकी सुनवाई होने वाली है. बता दें कि बुजुर्ग और युवती दोनों पहले से ही शादीशुदा है, बुजुर्ग के सात बच्चे भी है जो सभी शादीशुदा है.

यह भी पढ़े -   फरीदाबाद में रफ्तार का कहर, शराब के नशे में एक कार चालक ने 6 लोंगो को कुचला

news 18

पलवल के हथीन मे दो अनोखे प्रेमी 

वहीं डीएसपी हथीन रतनदीप बाली ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हथीन के गांव हुँचपूरी निवासी 67 वर्षीय बुजुर्ग ने नहुँ जिले के एक गांव की 19 वर्षीय युवती से शादी कर ली. अब इन दोनों ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. इस याचिका में उन्होंने बताया है कि उन दोनों को अपने ही परिजनों से जान का खतरा है. हाई कोर्ट से आदेश प्राप्त हुआ है कि तुरंत मामले की जांच की जाए और दोनों को सुरक्षा प्रदान की जाए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के टूरिस्टो का हुड़दंग, मंदिर के पुजारी को धमकाया और की हवाई फायरिंग

साथ ही यह भी पता लगाया जाए कि शादी किन परिस्थितियों में हुई है. बता दें कि बुजुर्ग व्यक्ति की पत्नी की 4 साल पहले ही मौत हो चुकी है. वहीं डीएसपी ने बताया कि पुलिस को कोर्ट द्वारा इस मामले में जो आदेश जारी हुए हैं पुलिस उसी आधार पर कार्यवाही करेगी. इसका जवाब तय समय पर अदालत में दाखिल कर दिया जाएगा. वहीं युवती के परिजन का गांव में जमीन को लेकर कोई विवाद चल रहा था,  उस  समय बुजुर्ग व्यक्ति मदद करने के लिए उनके घर जाता था. इसी दौरान उन दोनों में प्रेम प्रसंग बन गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!