पलवल बस स्टैंड पर शराबी की हाईवोल्टेज ड्रामेबाजी, महिला के कपड़े पहन बस के सामने लेटा

पलवल । हरियाणा के पलवल जिले के बस स्टैंड पर हर रोज शराबियों की हाई वोल्टेज ड्रामा बाजी देखने को मिलती है. वे शराबी नशे में या तो आम लोगों के साथ लड़ाई झगड़ा करते हैं या फिर बस स्टैंड में रोडवेज की बसों के सामने ड्रामेबाजी करने लगते हैं. शनिवार को भी पलवल बस स्टैंड में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. यहां पर एक शराबी नशे में धुत होकर महिला के कपड़ों को पहनकर बस के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा बाजी करता है. यह शराबी रोडवेज की बस के सामने महिला के कपड़े पहन कर लेट गया. बस स्टैंड पर व्यक्ति की इस हरकत से हंगामा मच गया.

यह भी पढ़े -   सरपंचों का कार्यकाल खत्म, गांवों में कोई अगुआई करने वाला नहीं, बढ़ रहा संक्रमण

PALWAL NEWS

नशे में धुत महिला के कपड़े पहने हुए शराबी को आसपास के लोगों ने बहुत समझाया लेकिन वह बस के सामने से खड़ा नहीं हुआ. कुछ समय पश्चात जब उसका नशा थोड़ा कम हुआ तो वह उठ तो गया लेकिन बस के सामने ही बैठा रहा. शराबी ने काफी देर तक बस के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा किया और बहुत देर बाद बस का रास्ता छोड़ा. इसके पश्चात बस में बैठे हुए यात्रियों ने राहत की सांस ली.

आपको बता दें कि बस स्टैंड पर इस तरह के हाई वोल्टेज ड्रामे आमतौर पर देखने को मिल ही जाते हैं. शराबियों के इस प्रकार की ड्रामेबाजी से यात्रियों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. बस स्टैंड में एक पुलिस चौकी भी है. लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी वहां पर कोई पुलिसकर्मी नहीं आया. देखने वाली बात तो यह है कि क्या पुलिसकर्मी ऐसे शराबियों पर कोई कार्यवाही करेगे. इस संबंध में पलवल बस डिपो में कार्य कर रहे भारतीय मजदूर संघ के प्रधान भारत लाल ने कहा कि बस स्टैंड के परिसर में प्रतिदिन शराबियों के इस प्रकार की ड्रामेबाजी से ना केवल यात्रियों को बल्कि विभाग के कर्मचारियों को भी अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़े -   इन जिलों में बदला मौसम, अगले कुछ घंटो में गरज के साथ होगी बूंदाबांदी

उन्होंने कहा है कि जब ऐसे शराबियों को यहां से कर्मचारी भगाने की कोशिश करते हैं तो उनके साथ इस प्रकार के शराबी अभद्र व्यवहार करने लगते हैं. इतना ही नहीं कई बार तो कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की जाती है. उन्होंने कहा है कि इस संबंध में चौकी की पुलिस को भी बताया गया है. इस प्रकार की घटना होने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर ऐसे शराबियों को भगा तो देती है परंतु यह शराबी कुछ समय बाद दोबारा से बस स्टैंड परिसर में आगर ड्रामा करते हैं. पुलिस को ऐसे शराबियों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!