ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जा रही सेना की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, एक जवान शहीद

पलवल । नेशनल हाईवे पर शुक्रवार रात करीब 2 बजे ऑक्सीजन सिलेंडरों से भरी सेना की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से एक फौजी मौके पर ही शहीद हो गया जबकि दो अन्य घायल हुए हैं.हादसे के बाद आक्सीजन सिलेंडर सड़क पर फैल गए, जिन्हें सुबह करीब 6 बजे दूसरी गाड़ी से डिलिवर कर बेस हस्पताल दिल्ली पहुंचाया गया. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े -   रोहतक: टिटोंली और घिलौड गांव में 36 लोगों की गई जान, गांव में पसरा मातम

army gadi accident palwal
घायल फौजी जसवंत सिंह ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि उनकी ड्यूटी जटौला स्थित सेठ आक्सीजन प्लांट पर लगी हुई है. जटौला प्लांट से उनकी गाड़ी दिल्ली स्थित बेस हस्पताल में भरे हुए आक्सीजन सिलेंडर लेकर जाती है.30 अप्रैल की रात को भी करीब एक बजे जटौला प्लांट से आक्सीजन सिलेंडर लोड करके वह और चालक बिशाख बीआर व हवलदार शशिभूषण बेस हस्पताल दिल्ली के लिए चलें.

यह भी पढ़े -   गार्ड की हिम्मत को देखकर दुम दबाकर भागे बदमाश, लुटने से बच गई बैंक देखे वीडियो

रात करीब 3 बजे जब उनकी गाड़ी गदपुरी गांव के नजदीक पहुंची तभी गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सेना की गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. उन्हें व चालक बिशाख बीआर को चोटें आई हैं जबकि झारखंड निवासी फौजी शशिभूषण शहीद हो गया. पुलिस ने शहीद जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!