दोस्त की हत्या कर युवक ने खाई में फेंका शव, पुलिस को भी कार से कुचलने की कोशिश की

पंचकूला । हरियाणा के पंचकुला जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जिसमें साडे ₹500000 के लेनदेन की वजह से एक युवक की हत्या कर दी गई. बता दें कि आरोपियों ने उसका शव मोरनी रोड पर गहरी खाई में फेंक दिया. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए, उन्होंने रास्ते में वहां पहुंची पीसीआर टीम पर भी कार चढ़ाने की कोशिश की. मृतक की पहचान डेराबस्सी के गांव सैदापुर निवासी राजीव सैनी के रूप में हुई है.   पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

Police Photo

पंचकूला में दिल दहलाने वाली घटना

आरोपी वारदात स्थल से भाग रहे थे, आगे जाकर उनकी कार अनियंत्रित हो गई. कार खाई में गिरने वाली थी, कार को खाई में गिरने से बचाने के लिए चालक ने दूसरी दिशा में मोड़ दिया. जिससे वह पहाड़ से टकराकर बंद हो गई. इसके बाद आरोपी कार को वहीं छोड़कर भाग गए. हादसे की सूचना पर चंडीमंदिर पुलिस ने नंबर की जांच की तो वे दोनों वही निकले. वही एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि सोमवार रात भर टीम के साथ गश्त कर रहे थे. जब वह नाडा साहिब से मोरनी रोड पर गए तो उन्हें एक कार नजर आई. जब वह कार के पास पहुंचे तो उन्हें दो युवक दिखाई दिए. पूछने पर दोनों ने बताया कि वह यहां घूमने आए हैं.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

इसी दौरान टीम के साथी महावीर ने मोबाइल से कार की फोटो खींच ली. इसके बाद दोनों युवक कार में बैठ गए और बैक गैर से होमगार्ड महावीर को कुचलने की कोशिश करने लगे. इसके बाद कार को आगे बढ़ा कर उनके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया, दोनों बाल बाल बचे. उनके फरार होने के बाद पुलिसकर्मियों ने टॉर्च की रोशनी से देखा तो खून के धब्बे दिखाई दिए. वही आगे खाई में एक युवक का शव भी बरामद हुआ. उन्होंने तुरंत चंडीमंदिर थाना प्रभारी को इसकी सूचना दी. चंडीमंदिर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सेक्टर 6 सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं मंगलवार शाम को पुलिस ने दोनों हत्यारोपीयों गुरविंदर और जसपाल को गिरफ्तार कर लिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!