डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के इस हल्के पर दिखाई मेहरबानी, कई महत्वपूर्ण घोषणाओं का ऐलान

पंचकूला।डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने नारनौंद हल्के के लिए सौगातों की बौछार की है. हिसार जेजेपी युवा अध्यक्ष अमित बूरा के नेतृत्व में नारनौंद हल्के के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को पंचकूला के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मीटिंग लेते हुए उपमुख्यमंत्री ने कई घोषणाएं की. उन्होंने कहा कि हल्के के सब से बड़े गांव सिसाय में इस सीजन में धान खरीद के लिए केंद्र बनाया जाएगा. हल्के के जिन गांवों में बस स्टैंड की सुविधा नहीं है वहां पर बस अड्डों का निर्माण किया जाएगा.

dushant chautala

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नारनौंद हल्के में विकास कार्यों के लिए प्रदेश सरकार की ओर से धनराशि खर्च करने में कोई कंजूसी नहीं बरती जाएगी. हल्के में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली-पानी,खेल व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं से संबंधित परियोजनाओं को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा .

यह भी पढ़े -   पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बीच हरियाणा के पूर्व CM हुड्डा ने बुलाई विधायक दल की बैठक, जानिए बड़ी वजह

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 25 सितंबर से शुरू होने जा रही खरीफ सीजन की फसल खरीद के दौरान नारनौंद हल्के के किसानों को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े, इसके लिए सिसाय गांव में अलग से धान खरीद के लिए केंद्र बनाया जाएगा. बैठक के दौरान नारनौंद हल्के के लोगों ने अपने क्षेत्र के विभिन्न गांवों के कच्चे रास्तों को पक्का करने, सड़कों को दुरुस्त करने, जलघरों के मरम्मत कार्य समेत क्षेत्र से जुड़े अन्य कई विकास कार्यों की मांग डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से की. इसके साथ ही क्षेत्र के लोगों ने गुराना, पेटवाड़, मिर्चपुर, माजरा,बडाला और पुठठी गांवों में ज्यादा बरसात की वजह से खेतों में जलभराव की समस्या से भी दुष्यंत चौटाला को अवगत कराया. उपमुख्यमंत्री ने हल्के के लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों को करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

गौरतलब है कि नारनौंद हल्के से जजपा पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम मंत्री पद न मिलने पर अपनी पार्टी व पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. विधायक गौतम हल्के के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में भी कही नजर नहीं आते हैं, इसलिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हल्के के लोगों से स्पष्ट किया हुआ है कि क्षेत्र से संबंधित किसी प्रकार के कोई विकास कार्यों व अन्य किसी भी समस्या को लेकर वो बेझिझक होकर मुझसे मिलने आ सकतें हैं. क्षेत्र के लोगों का चंडीगढ़ आने पर स्वागत है और बिना किसी भेदभाव के सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!