गुटखा और बीयर का शौकीन था, पत्नी के एक मैसेज ने उड़ा दिए होश

पानीपत ।  गुटखा खाना और बीयर पीना एक युवक को महंगा पड़ गया. बता दे कि शादी के 5 महीने बाद ही पति की इन लतों से परेशान होकर पत्नी उसे छोड़कर चली गई. घर छोड़ने से पहले पत्नी ने पति को मैसेज किया और उसमें लिखा कि वह बीयर पीने और गुटका खाने वाले इंसान के साथ नहीं रह सकती.  इसलिए वह घर छोड़ कर जा रही है. मेरे लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. वही जैसे ही पति ने इस मैसेज को देखा आनन-फानन में घर पहुंचा,  लेकिन वहां उसे पत्नी नहीं मिली. इसके बाद पति ने पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को दी.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में भी चल रहा था स्‍पा सेंटर, पुलिस ने मारी रेड चार युवतियों सहित 7 हिरासत में

PANIPAT NEWS TODAY

गुटखा खाना और बीयर पीना एक युवक को पड़ा महंगा 

अयोध्या के फैजाबाद निवासी मनोज कुमार ने बताया कि वह पानीपत के विकास नगर मे किराए के मकान में रहता है और जीटी रोड स्थित पेन फूड फैक्ट्री में काम करता है. बता दे कि नवंबर 2020 में फैजाबाद निवासी प्रीति से उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद में वह अपनी पत्नी को लेकर पानीपत आ गया. 17 अप्रैल की सुबह वह अपने काम पर चला गया था. उसकी पत्नी का मैसेज आया, काम में व्यस्त होने के कारण वह मैसेज समय पर नहीं पढ़ पाया,  उसने शाम के 5:47 बजे  भेजा हुआ मैसेज शाम 7:00 बजे पढ़ा. वही उसकी पत्नी ने मैसेज में लिखा कि मैं बीयर पीने वाले और गुटखा खाने वाले इंसान के साथ नहीं रह सकती.  इसलिए मेरे लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है,  मैं तुम्हें छोड़ कर जा रही हूं.

यह भी पढ़े -   निमोनिया जमा रहा खून के थक्के, हार्ट फेल होने से जा रही कोरोना मरीजो की जान

युवक ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत 

मैसेज देखते ही उसने पत्नी को फोन लगाया लेकिन पत्नी ने फोन स्विच ऑफ कर लिया. जिसके बाद उसने पड़ोसी को फोन करके,  पत्नी को देख कर आने की बात कही. लेकिन उसकी पत्नी कमरे में नहीं मिली. इसके बाद वह घर लौटा और अपनी पत्नी की तलाश की,  लेकिन उसे कोई भी सुराग नहीं मिला. मनोज ने बताया कि पत्नी m.a. पास है, उसने सभी सामान को चेक किया है तो पता चला कि वह अपने साथ पढ़ाई से संबंधित सभी दस्तावेज ले गई. वही मनोज की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. उसकी पत्नी की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द से जल्द उसे ढूंढ लिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!