तीन नरकंकाल मामले में आरोपी की पहली पत्नी और बेटे को पुलिस ने दबोचा, जाने क्यों

पानीपत ।  हरियाणा के पानीपत जिले के शिव नगर क्षेत्र में पाए गए तीन नरकंकालों के केस में अहसान सैफी को गिरफ्तार करने के पश्चात अब उनके बेटे और उनकी पहली पत्नी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस द्वारा बेटे शाकिट और पहली पत्नी नूरजहां को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों पर पुलिस को जानकारी होने के बाद भी सूचना न देने का आरोप है.

panipat news today

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सैफी ने बताया कि वह 3 महिलाओं के साथ शादी कर चुका है. पहली पत्नी नूरजहां से मिलने के बाद उसके एतराज करने पर उसने अपनी 35 वर्षीय दूसरी पत्नी नाज़नीन और उसके 14 वर्षीय बेटे सोहेल और 15 वर्षीय सौतन के बेटे साजिद का मर्डर कर दिया.

यह भी पढ़े -   सांपला में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, पीजी के विवाद से हुई हत्या

सैफी ने वारदात की घटना के बारे में बताते हुए कहा कि निकाह के पश्चात अहसान नाज़नीन और उनके दो बेटे 5 महीनों से हरियाणा के गुड़गांव में रह रहे थे. मई 2016 में वह सभी शिव नगर में शिफ्ट हो गए. अहसान अपने बच्चों व पत्नी को घर से बाहर नहीं निकलने देता था. जब अहसान गांव में नूरजहां से मिलने के लिए जाता था तो नाज़नीन इस बात का विरोध करती थी. इसलिए इनकी हत्या का षड्यंत्र रचा गया. नवंबर 2016 में वह कैराना से नींद की गोलियां लेकर आया. उसने दूध में चार से पांच गोलियां मिलाकर सभी को पिला दी.

यह भी पढ़े -   BHIM App नहीं चलने पर कस्टमर केयर पर की थी कॉल, लगी 3 लाख 40 हजार रुपए की चपत

नूरजहां ने भी गिरफ्तार होने के पश्चात यह बताया कि वह पानीपत में एक विवाह में आई हुई थी और जब वह अहसान के घर गई तो वहां पर उसे उसकी दूसरी पत्नी और बच्चे दिखाई नहीं दिए. जब उसने एहसान से इस संबंध में पूछा तो उसने सारा राज बता दिया. लेकिन उसने पैसों और सामान से नूरजहां का मुंह बंद कर करवा दिया.

तीनों को नींद की गोलिया दूध में मिलाकर देने के बाद रात के वक्त कमरे में अंगीठी जलाकर तीनों का दम घोट दिया था. इसके पश्चात उसने सुबह के समय तीनों को दफनाने हेतु फर्श को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन उससे फर्श नहीं टूटा. फिर उसने गैलरी में एक मजदूर की सहायता से गड्ढा खुदवाया. फिर रात के समय तीनों शवों को गड्ढे में डालकर मिट्टी से दबा दिया.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में ठेके से शराब खरीदते कैमरे में कैद हो गए पुलिस के जवान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अगले दिन उसने एक मिस्त्री को बुलाया और उस गड्ढे पर फर्श चिनवा दिया. इसके बाद उसने अपना मकान बेच दिया और यूपी के भदोही में अपनी 34 वर्षीय तीसरी पत्नी गजाला प्रवीण उर्फ सोनिया के साथ रहने लगा.

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!