हरियाणवी पहलवान पर आया अमेरिकन गोरी का दिल, दिसंबर में करेंगे शादी

पानीपत । हरियाणा के पानीपत जिले के गांव सुताना के पहलवान निखिल ने अखाड़े में अपने दांव-पेंच से अच्छे-अच्छे पहलवानों को चित किया है लेकिन यह पहलवान प्यार के अखाड़े में एक अमेरिकन गोरी स्टेपनी मारयाना से दंगल हार बैठा है. 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर दोनों की बातें होना शुरू हुई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई ,पता ही नहीं चला.

news

17 नवंबर को मारयाना अमेरिका से दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची और यहीं पर पहलवान निखिल ने अंगुठी पहनाकर सगाई की रस्म अदायगी की. फिलहाल निखिल अमेरिकन गोरी को खेतों और गांवों की सैर करा रहा है और दोनों दिसंबर में सुताना गांव में शादी करने की तैयारियों में जुट गए हैं.

नेशनल लेवल के कुश्ती खिलाड़ी रहे निखिल ने बताया कि प्रेक्टिस के दौरान दाहिने कंधे में चोट लग गई थी. फ़रवरी में कंधे का ऑपरेशन हुआ था लेकिन दर्द रहने की वजह से कुश्ती से दूर होना पड़ा. निखिल ने बताया कि छः महीने पहले उसकी अमेरिका की स्टेपनी मारयाना से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और बात शादी तक पहुंच गई. उनके व मायराना के माता-पिता भी शादी के लिए राजी हो गए और अब हम दिसंबर में वैवाहिक जीवन में बंध रहें हैं.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल-डीजल के बाद महंगी हुई CNG, जानें दिल्ली हरियाणा समेत इन सभी राज्यों में नए रेट

बहन हैं अंतराष्ट्रीय पहलवान

निखिल की बड़ी बहन नैना अंतरराष्ट्रीय स्तर की पहलवान है और सात बार भारत केसरी का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. निखिल ने बताया कि मारयाना फोटोग्राफी में दिलचस्पी रखती है और साथ ही बिजनेस स्टडी कर रही है. निखिल ने बताया कि मारयाना धीरे-धीरे हरियाणवी संस्कृति और बोली को समझ रही है और हरियाणवी भाषा भी बोल लेती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!