कोरोना के बाद डेंगू ने बरपाया कहर, दो सगे भाइयों की मौत

पानीपत | कोरोना महामारी का कहर ठीक से थमा भी नहीं था कि अब डेंगू ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए और लोगों को मौत के मुंह में धकेल रहा है. ताज़ा मामला पानीपत शहर के विजयनगर से सामने आया है जहां डेंगू के कहर ने दो सगे भाइयों को मौत के मुंह में धकेल दिया. नाबालिग सगे दोनों भाइयों की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है . परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है.

यह भी पढ़े -   दिल दहला देने वाला खौफनाक मंजर, सांडों ने बुजुर्ग को सींगों से उठाकर पटक-पटक कर मार डाला

Dengue Mosquito

मिली जानकारी अनुसार परिवार में एक हफ्ते पहले बड़े बेटे कृष की मौत हुई थी और परिवार अभी उस सदमे से उभरा भी नहीं था कि दूसरे बेटे को भी डेंगू ने अपनी चपेट में लें लिया और उसकी मौत हो गई. परिवार ने दोनों बेटों की मौत का जिम्मेदार सरकार व प्रशासन को ठहराया है.

यह भी पढ़े -   दिल दहला देने वाला खौफनाक मंजर, सांडों ने बुजुर्ग को सींगों से उठाकर पटक-पटक कर मार डाला

परिजनों ने कहा कि पूरे विजयनगरम में गंदगी का आलम है , जगह-2 बरसाती पानी खड़ा हैं और नालियां गंदगी से अटी पड़ी है. लेकिन नगर निगम व प्रशासन की तरफ से सफाई नाम की कोई चीज नहीं दिख रही है. सफाई करवाने के लिए कई बार प्रशासनिक अधिकारियों व नेताओं के सामने गुहार लगाई जा चुकी थी लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ.

वहीं दो बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग भी चौकन्ना हो गया है और खबर सामने आते ही परिवार से मिलने पहुंचा. स्वास्थ्य विभाग द्वारा पूरे विजयनगर में डेंगू की जांच के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं और साथ ही आसपास खड़े गंदे पानी व घरों की टंकियों में दवाई डलवाई गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!