कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि के बड़े भाई लापता, जांच में जुटी पुलिस

Casino

पानीपत ।  कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि के बड़े भाई जय भगवान वाल्मीकि अचानक लापता हो गए हैं. बीते 2 दिन से परिजनों ने गांव के साथ परिचितों और रिश्तेदारियों में पता कर लिया लेकिन वह नहीं मिले..

mla

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना विधानसभा से विधायक बलबीर वाल्मीकि के बड़े भाई संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं. बताया कि बड़े भाई के लापता हो जाने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इसराना में कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि के बड़े भाई 23 वर्षीय जय भगवान वाल्मीकि ग्वालड़ा गांव में रहते हैं. सोमवार सुबह घर से संदिग्ध हालत में लापता हो गए, स्वजन 3 दिन से तलाश कर रहे हैं लेकिन सुराग नहीं मिल पा रहा है.

पुलिस CCTV कैमरों की जांच कर चुकी है. लेकिन यह भगवान दिखाई नहीं दिए, इसराना विधायक बलवीर सिंह वाल्मीकि के बड़े भाई ने पुलिस को शिकायत दी, कि पांच भाई हैं दो भाई दिल्ली और तीन भाई गांव ग्वालडा में रहते हैं. उनके सबसे बड़े भाई जयभगवान हैं, जो कि परिवार के साथ गांव में रहते हैं. और सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहते .

यह भी पढ़े -   मॉडलिंग का चढ़ा फितूर, पानीपत से मुंबई भागीं दो युवतियां, शादी के लिए रखे रुपये भी ले गईं

फ़ोन की बैटरी डाउन

सोमवार सुबह 7:00 बजे भाई जय भगवान घर से निकले थे, और शाम तक वापस नहीं लौट पाए. उन्होंने भाई के दोस्तों, रिश्तेदारों व ग्रामीणों से पूछ्ताछ की. लेकिन भाई का सुराग नहीं मिला. भाई की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर डाली गई. भाई के मोबाइल फ़ोन की बैटरी डाउन थी. इसलिए फ़ोन को भाई घर पर ही चार्जिंग पर लगाकर छोड़ गए. इस वजह से भाई कहाँ हैं इसकी भी जानकारी नहीं मिल पा रही है.

यह भी पढ़े -   पैदा होते ही नवजात को छत पर रखने के मामले में खुलासा, अविवाहित मां से हुआ था दुष्कर्म

पुलिस ने कही यह बात

जब इस बारे में थाना डीएसपी सतीश वत्स से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है विधायक के भाई जयभगवान की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें ढूँढ लिया जाएगा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!