दिल दहला देने वाली वारदात: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, इतनी सी थी वजह

Casino

पानीपत। हरियाणा के पानीपत से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. आपसी रंजिश के चलते पड़ोस की एक महिला ने चार माह के मासूम को तेजाब पिला दिया. दो दिन तड़पने के बाद मासूम ने अपने प्राण त्याग दिए. पूरा घटनाक्रम पानीपत के विकास नगर का है जहां एक महिला ने अपने पड़ोसी के चार माह के बच्चे को तेजाब पिला दिया. वीरवार सुबह रोहतक पीजीआई में वेंटिलेटर नहीं मिलने पर परिजन मासूम को वापस पानीपत लेकर आ रहे थे,तभी उसकी मौत हो गई.

PANIPAT NEWS 4

परिजनों ने बताया कि आठ दिन पहले पीड़ित महिला की बड़ी बेटी का आरोपी महिला की बेटी के साथ झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश के चलते आरोपी महिला ने मंगलवार की सुबह आठ बजे मासूम को तेजाब पिला दिया और वहां से भाग गईं. मासूम को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया जहां वेंटिलेटर नहीं मिलने पर वापिस पानीपत आते समय मासूम की मौत हो गई.

मूल रूप से यूपी के शाहजहांपुर निवासी विनोद ने बताया कि वह हाल ही में पानीपत बरसत रोड़ चुंगी के पास किराए के मकान में रहने के लिए आएं थे. वह पल्लेदारी का काम करता है. करीब आठ दिन पहले उनकी बेटी का पड़ोसी की बेटी के साथ खेल-खेल में झगड़ा हुआ था. इस दौरान पड़ोसन ने उसकी बेटी पर हाथ उठाया था और इस बात को लेकर फिर उसकी पत्नी और पड़ोसन के बीच झगड़ा हुआ.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: गांव के ही युवक के साथ भागी पत्नी, शर्म के मारे पति ने बच्चों के साथ लगा ली फांसी

आरोप है कि मंगलवार की सुबह उसकी पत्नी ग्राउंड फ्लोर पर पानी भर रही थी. जैसे ही वह उपर आई तो उसने देखा कि पड़ोसी महिला उनके कमरे से निकल कर भागी हैं. वह कमरे में गई तो बेटे के मुंह से झाग निकल रहे थे और फर्श पर तेजाब बिखरा हुआ था. पत्नी ने फोन कर उसे घर बुलाया और वह बच्चे को लेकर पानीपत के एक निजी अस्पताल में गए. यहां डाक्टरों ने एक दिन उपचार करने के बाद उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

यह भी पढ़े -   मॉडलिंग का चढ़ा फितूर, पानीपत से मुंबई भागीं दो युवतियां, शादी के लिए रखे रुपये भी ले गईं

वहीं शहर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि बच्चे का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. परिवार ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. जो भी शिकायत मिलेगी उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!