मॉडलिंग का चढ़ा फितूर, पानीपत से मुंबई भागीं दो युवतियां, शादी के लिए रखे रुपये भी ले गईं

पानीपत । आठ मरला चौकी क्षेत्र की एक कॉलोनी की 17 वर्षीय दो नवयुवतियां मोडलिंग करने के लिए मुंबई भाग गयीं. एक युवती घर में शादी के लिए रखे 70 हज़ार रुपये व जेवर भी ले गयी. परिजनों का कहना है कि दोनों को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है और उन्होंने पुलिस को सूचना भी दे दी है. पुलिस ने एक नवयुवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है.

Police Photo

उत्तर प्रदेश के बागपत की एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. उनके पति सब्जी मंडी में फ्रूट की रेहड़ी लगाते हैं. उसके चार बेटे व दो बेटियां हैं. बड़े बेटे से 17 साल की छोटी बेटी ने हाल ही में 10वीं की एग्जाम दी है और बेटी को आगे पढ़ाने के लिए उनके पास अब रुपये नहीं हैं. बेटी घर पर रहती थी. पड़ोस की 17 साल की नवयुवती के साथ बेटी की दोस्ती थी. वह युवती बेटी को बार-बार कहती थीं कि मुंबई में जाकर मोडलिंग करेंगी. तब महिला ने अपनी बेटी को उस पड़ोसी नवयुवती के पास जाने से रोक दिया था.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

क्याक्या ले गयी युवति साथ में?

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार कुछ दिन पहले वह महिला गांव चली गई थी. 26 जुलाई को पति फल बेचने चले गए थे और उसी दौरान पड़ोसी की नवयुवती बेटी को साथ लेकर घर से निकल गयी थीं. बेटी अपनी ID और 70 हज़ार रुपये तथा सोने के तीन जेवर व चांदी के जेवर भी ले गयीं. उन्होंने पड़ोसी के घर पर छानबीन की. साथ ही कहा- कि बेटी को नहीं ढूँढगे, अपने आप आ जाएगी.

दोनों को मुंबई पुलिस ने पकड़ा

नवयुवती के पास 3 सिम नंबर हैं. जो सभी बंद बता रहे हैं. उन्हें मुंबई पुलिस ने फ़ोन कर बताया कि दोनों नवयुवतियों को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है. दोनों के माता- पिता व पुलिस आएगी, तो ही उनके हवाले किया जाएगा. इस बारे में आठ मरला चौकी प्रभारी हेमराज ने बताया कि परिजनों ने बताया है कि मुंबई पुलिस ने दोनों युवतियों को पकड़ रखा है. पुलिस से सम्पर्क कर उन्हें पानीपत लाया जाएगा.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

शादी करनी थी बेटी की

पीड़ित महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी. जेवर व नकदी घर में रखे हुए थे. जो बेटी घर से साथ ले गयी. उसका भी रिश्ता करना था. 18 साल की होने के बाद विदाई कर देते. बेटी घर से नकदी व जेवर लेकर भाग गयी.

यह भी पढ़े -   कोरोना के बाद डेंगू ने बरपाया कहर, दो सगे भाइयों की मौत

गौरतलब हैं कि पानीपत घर से मुंबई मोडलिंग करने के लिए दो युवतियां भाग गईं. आठ मरला चौकी क्षेत्र की एक कॉलोनी यह पूरा मामला है. बता दें शादी के लिए घर में रखे 70 हज़ार रुपये व जेवर भी युवति साथ ले गईं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!