पहले बदमाशों ने प्रिंसिपल की कार और पैसे लूट लिए, और फिर 200 रुपये देकर कहा- हमने बख़्श दी है तुम्हारी जान

Casino

पानीपत । हरियाणा के पानीपत में कार सहित प्रिंसिपल का अपहरण कर लिया गया. गांव जौधन खुर्द के रहने वाले राजकीय स्कूल के प्रिंसिपल जोगेंदर जगन लाल का नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया. लूट के बाद किराये के पैसे देखकर बोले बख्श दी तेरी जान.

PRICNIPAL

पानीपत गांव जौधन खुर्द के रहने वाले राजकीय स्कूल के प्रिंसिपल जोगेंद्र जगनलाल का उनकी कार से अपहरण कर लिया गया. नकाबपोश दो बदमाशों ने पिस्तौल दिखाते हुए, उन्हें पीछे की सीट पर बैठा लिया. एक खुद गाड़ी चलाने लगा, उनकी कार और रुपये लूटने के बाद उन्हें कुछ रुपये देकर नीचे उतार दिया. उनको 200 रुपये देते हुए, बोले- इन रुपयों से घर चले जाना तेरी जान बख्श दी है. पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास लगातार कर रही है.

जोगेन्द्र लाल ने पुलिस को शिकायत दी, कि वो शुक्रवार को शाहपुर में जा रहे थे. वहां गैस सिलेंडर के काम से जा रहे थे. सिलेंडर भरवा कर दवा लेने इसराना गए. दवा लेने के बाद जैसे ही कार में बैठने लगे, तो वहां कार के पास दो बदमाश आ गए. उन्होंने जगन लाल को पिस्तौल दिखाते हुए, उन्हें कहा कि पीछे की सीट पर बैठ जाओ.

यह भी पढ़े -   पहाड़ों पर हो रही बरसात की वजह से यमुना नदी का जलस्तर बढ़ा, गावों का अन्य गांवों से संपर्क टूटा

एक बदमाश गाड़ी चलाने लगा. बदमाशों ने प्रिंसिपल जोगेंद्र का फ़ोन छीन कर उसकी स्क्रीन तोड़ दी, और उसे 200 रुपये देकर गाड़ी से उतार दिया. दरअसल 200 रुपये उसे किराये के तौर पर दिए थे. और उसे कहा- “अब घर चले जाओ, तुम्हारी जान बख्श दी है” बदमाशों ने फ़ोन तो वापस कर दिया, लेकिन स्क्रीन टूटी होने से प्रिंसिपल उसका इस्तेमाल नहीं कर सके. उन्होंने एक राहगीर से फ़ोन लेकर भाई जितेंद्र को कॉल किया. भाई ने इसराना पुलिस को बताया उसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची.

यह भी पढ़े -   पैदा होते ही नवजात को छत पर रखने के मामले में खुलासा, अविवाहित मां से हुआ था दुष्कर्म

बता दें आज कल लूट की ऐसी अनेक घटनाएं सामने आ रही है. यहां तक कि अब कभी-कभी ख़ुद पुलिस वालों के साथ भी लूट हो जाती है. बदमाशों ने प्रिंसिपल के पैसे और कार लूटने के बाद उसे 200 रुपये पकड़ा दिए और दया दिखाते हुए, घर जाने की बात कही. कहा- कि यह लो 200 रुपये, घर जाने के लिए किराया के तौर पर. और हमने तुम्हारी जान बख्श दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!