पानीपत में दिल दहलाने वाली घटना, पत्नी के प्रेमी का नाम लिखकर, पति ने….

पानीपत | पति- पत्नी के बीच घिरी शक की दीवार ने परिवार को उजाड़ दिया . पति ने पत्नी के चरित्र पर शक जताया. जिसके चलते घर में विवाद हो गया. इसके बाद पति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. वही तीनों बच्चे भी लापता है. बच्चों के साथ कोई अनहोनी तो नहीं हो गई, इसी वजह से तीनों बच्चों को नहर व  रेलवे स्टेशन के आसपास की जगहों पर तलाश किया जा रहा है. पति ने एक सुसाइड नोट छोडा है. जिसमें सास- ससुर, पत्नी और प्रेमी का नाम लिखा हुआ है.

15 04 2021 suicide case panipat 21560720

दिल दहलाने वाली घटना 

बिहोली गांव के मनजीत ने पुलिस को बताया कि उसके भाई 28 वर्षीय अनिल की शादी आरती के साथ हुई थी. इनके एक बेटी और दो बेटे हैं. अनिल इको गाड़ी चलाता था, वह पानीपत की हरीसिंह कॉलोनी में रहते थे. किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया और आरती ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवा दी कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है. तब उनके पिता ने गांव में ही मकान दिलाने का वादा किया था. 1 महीने से परिवार गांव में रह रहा था.

यह भी पढ़े -   हरियाणा पुलिस का आमनवीय चेहरा, दो युवको को बुरी तरह पीटा, देखे वायरल वीडियो

अनिल को शक था कि आरती का हरिसिंह कॉलोनी के साहिल के साथ संबंध है, जिसकी वजह से आए दिन झगड़े होते रहते थे. अनिल बुधवार शाम को अपने तीनों बच्चों को अपने साथ ले गया, इसके बाद से उसका फोन बंद आ रहा था. बाद में 9:30 बजे उसने अपने बड़े भाई मंजीत को फोन किया और बताया कि वह गोहाना रोड पर है.

यह भी पढ़े -   छत्रसाल स्टेडियम में अज्ञात लोगों और पहलवानों के बीच झड़प, सोनीपत के पहलवान की मौत

पुलिस कर रही है तीनों बच्चों की तलाश

साथ ही उसने बताया कि उसने जहर खा लिया है. यह सुनते ही मनजीत और गांव के लोग गोहाना रोड की तरफ दौड़े. वही मनजीत ने अपने परिचित अक्षय और अमित को भी वहां भेज दिया. इन दोनों ने अनिल को ढूंढ लिया और वे उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. इलाज के दौरान अनिल की मौत हो गई. अनिल ने तीनों बच्चों के बारे में कुछ नहीं बताया.

यह भी पढ़े -   गार्ड की हिम्मत को देखकर दुम दबाकर भागे बदमाश, लुटने से बच गई बैंक देखे वीडियो

तीनों बच्चे उसके साथ ही गए थे, लेकिन अभी तक बच्चों की कोई खबर नहीं मिली है. पुलिस द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में नहर और रेलवे स्टेशन के आसपास बच्चों की तलाश की जा रही है. अभी तक अनिल की पत्नी आरती का भी कुछ पता नहीं लगा है. वह 1 दिन पहले ही घर से चली गई थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!