प्राइवेट स्कूल के लैब अटेंडेंट की लिफ्ट में फंसने से मौत, लगभग 5 घण्टे तक तड़फता रहा युवक

Casino

पानीपत ।  हरियाणा के पानीपत जिले में SDVM सीनियर सेकेंडरी स्कूल की लिफ्ट में फंसने से स्कूल के लैब अटेंडेंट की मौत हो गई. यह हादसा स्कूल की दूसरी मंजिल में हुआ. लैब अटेंडेंट के फंसने के 5 घंटे बाद रात 8 बजे दमकल विभाग के कर्मचारियों और लिफ्ट कटर का काम करने वाले कारीगरों ने उन्हें बाहर निकाला. मृतक के परिजनों में रोष है, और साजिश होने की भी आशंका ज़ाहिर कर पूरे मामले की जांच की मांग की गई है.

LAB ATTENDENT DEATH
अंकित गुप्ता स्कूल में लैब अटेंडेंट के रूप में कार्य करता था. अंकित के जीजा रविंद्र जैन ने बताया कि, रेणुका सिंगल से पता चलता है कि अंकित के साथ कोई हादसा हो गया है. तब हम स्कूल पहुंचे तो देखते हैं, कि अंकित लिफ्ट में फंसा हुआ है, और उसकी मौत हो चुकी है. रविंद्र जैन ने बताया कि अंकित बहुत ही अच्छा लड़का था, और इतने घंटे लिफ्ट में फंसे होने से उसका सारा शरीर काला हो चुका है. उन्होंने इस पूरे मामले की जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि इस हादसे के पीछे साजिश भी हो सकती है.
दमकल विभाग के अधिकारी रामेश्वर ने बताया कि 3 बजे सूचना मिली थी, कि लिफ्ट में युवक फंस गया है और कटर मैकेनिक और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने मिलकर लगभग 4 घंटे में युवक को बाहर निकाला. जांच अधिकारी जयवीर ने बताया कि लगभग 4 और 3 बजे के बीच में सूचना आती है, कि युवक लिफ्ट में फंस गया. तो यहां पहुंचने पर मैकेनिक को बुलाकर युवक को बाहर निकाल लिया गया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के पहलवान ने शरीर पर खाएं इतने हथोड़े कि बन गया विश्व रिकॉर्ड, मिला स्टील मैन का खिताब

उन्होंने इस घटना को हादसा बताते हुए कहा, कि इस पूरे मामले की जांच करेंगे. वहीं स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि लगभग दो से ढाई बजे खाना खाने के दौरान फ़ोन आया, कि युवक लिफ्ट में फंसा है. जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. उन्होंने कहा कि यह हादसा कैसे हुआ इसकी पूरी जांच करवाएंगे.

बता दें पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पूछतांछ में पता चला है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि तक़रीबन ढाई बजे भोजन करने के दौरान कॉल आया कि युवक लिफ्ट में फंस गया है. जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. हादसा कैसे हुआ इसकी पूरी जांच करवाई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!