शिक्षिका को हो गया 11वीं कक्षा के छात्र से प्यार, दोनों 3 दिनों से लापता

पानीपत । हरियाणा के पानीपत में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि एक शिक्षिका को अपने ही छात्र से प्यार हो गया. बता दें कि शिक्षिका उसे 2 साल से पढ़ा रही थी. शिक्षिका 11वीं कक्षा के छात्र को लेकर भाग गई. दोनों के मोबाइल भी बंद आ रहे हैं.

PANIPAT TEACHER NEWS 1

शिक्षिका 11वीं कक्षा के छात्र को भगा कर ले गई 

बता दें कि यह मामला देशराज कॉलोनी का है. 11वीं कक्षा के 17 वर्षीय छात्र को तलाकशुदा 30 वर्षीय शिक्षिका भगा कर ले गई. बता दें कि शिक्षिका छात्र को कक्षा में पढ़ाने के साथ-साथ उसके घर पर भी 2 साल से पढ़ा रही थी. 3 दिनों से दोनों का कुछ पता नहीं है, दोनों के मोबाइल फोन भी बंद आ रहे है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

इस घटना के बारे में देशराज कॉलोनी के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका 17 वर्षीय बेटा देशराज कालोनी के एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता है. इस स्कूल में देशराज कॉलोनी की शिक्षिका पढ़ाती है. वही इस बारे में किला थाना प्रभारी महिपाल ने बताया कि छात्र नाबालिक है, शिक्षिका ही छात्र का अपहरण करके ले गई. छात्र व शिक्षिका घर से ना कोई जेवर और ना ही कैश लेकर गए हैं. पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके दोनों की तलाश शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़े -   किसान आंदोलन में हुई बर्बरता का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

पुलिस द्वारा शिक्षिका व छात्र की तलाश की जा रही है

बता दें कि छात्र 29 मई को दोपहर 2:00 बजे ट्यूशन पढ़ने गया था,  इसके बाद वह घर ही वापस नहीं लौटा. जब वह इस बारे में पूछने के लिए शिक्षिका के घर गए, तो शिक्षिका के पिता ने कहा कि उन्हें कुछ नहीं पता. रात के 9:00 बजे शिक्षिका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी भी लापता है. छात्र के पिता स्कूल प्रिंसिपल के पास भी गए. प्रिंसिपल ने बताया कि शिक्षिका तलाकशुदा है. उसका ससुराल वालों के साथ केस चल रहा है. छात्र की उम्र का शिक्षिका का भाई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!