पानीपत: घर के क्लेश को लेकर पहले पत्नी व बेटे का गला घोंटा, फिर खुद ट्रेन के आगे कूदा बाउंसर

पानीपत । हरियाणा के पानीपत जिले में एक व्यक्ति ने घरेलू कलह की वजह से ऐसा खौफनाक कदम उठाया जिसको सुनकर रुह कांप उठे. घरेलू कलह से तंग आकर गांव सिवाह निवासी 30 वर्षीय रमेश ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली. पत्नी हमेशा शक करतीं थीं कि उनके किसी दूसरी महिला के साथ नाजायज ताल्लुकात है.

panipat news

इसी बात को लेकर घर से अक्सर दोनों के बीच अनबन रहती थी. पति रमेश अक्सर इस बात को लेकर अपने ससुर को भी कहता था कि वह पत्नी अन्नू और बच्चे कविश को मारकर खुद भी मर जाएगा. लेकिन ससुर अपने दामाद की बात को सुनकर अनसुना कर गया. लेकिन ससुर को क्या मालूम था कि दामाद इतना बड़ा कदम उठा जाएगा. ससुर ने अब दामाद रमेश,समधि ,समधन और रमेश के बड़े भाई पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है.

बाउंसर की नौकरी करता था रमेश

रमेश नई दिल्ली में प्रापर्टी डीलर पदम पवार के पास कार चलाने और बतौर बाउंसर नौकरी करता था. वह लॉकडाउन लागू होने के चलते डेढ़ महीने पहले ही घर लौट कर आया था. उसकी शादी सोनीपत के गांव नया बांस की अनुरीता से हुई थी. दोनों का एक साल एक महीने का बच्चा कविश था.पति पर शक करने की वजह से उनके बीच घर में अक्सर क्लेश रहता था.

यह भी पढ़े -   चरखी दादरी में सरपंच को गोलियों से भून कर मार डाला, आरोपी मौके से फरार

अपने हाथ से दोनों का गला घोंट दिया

वीरवार की शाम दोनों के बीच झगड़ा बढ़ने पर रमेश ने चुन्नी से गला घोंटकर अनुरीता की हत्या कर दी. इसके बाद अपने हाथ से गला दबाकर बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को सूचित कर कहा कि उसने पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है. अब खुद भी वह ट्रेन के नीचे कटकर आत्महत्या करने जा रहा है. इसके बाद पदम पवार के बेटे नीतिन को फोन करके पूरी घटना से अवगत कराया.

यह भी पढ़े -   मोमोज और गोल-गप्पे खाने को लेकर भाई-बहन में झगड़ा, नाराज बहन ने किया सुसाइड

बेड पर पड़े थे शव

पवार के बेटे ने तुरंत रमेश के पिता पालेराम को सारी बात बताई. पालेराम का बड़ा बेटा सुरेश जब घर पहुंचा तो दोनों मां बेटे के शव बेड पर पड़े मिले. सुरेश ने पुलिस को बताया कि उसे देखकर रमेश भागने लगा. उसके अपने भाई का पीछा किया. सिवाह से आगे पानीपत रेलवे लाईन पर एक बार तो उसने रमेश को ट्रेक से धक्का दे दिया. वह भागकर पास के ईख के खेत में छुप गया. फिर उसके बाद पानीपत से दिल्ली जा रही पश्चिम एक्सप्रेस के आगे लेट गया और उसका सिर धड़ से अलग हो गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!