मोजांबिक में आतंकवादी संगठन अल शबाब ने पानीपत के युवक का किया अपहरण, मांगी फिरौती

Casino

पानीपत । हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा के रहने वाले विनोद को आतंकवादी संगठन अल शबाब ने अगवा कर लिया. आतंकवादियों ने परिवार से फिरौती की मांग की है. वही विनोद के परिजनों ने प्रधानमंत्री व विदेश मंत्रालय को ट्वीट व पत्र लिखकर सहायता मांगी है. वही विनोद के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि मोजांबिक के पालमा शहर में विनोद मिलेनियम मार्केट के पेट्रोल पंप पर मैनेजर के पद पर नौकरी करता था.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: हिसार में अपनी मां की अश्लील वीडियो बनाकर बेटे ने मांगे 2 लाख, पैसे नहीं मिलने पर वीडियो किया वायरल

TERRIOST

पानीपत के युवक का मोजांबिक में अपहरण

आतंकवादी संगठन अल शबाब ने पालमा शहर पर 24 मार्च 2021 को हमला किया था. वहीं इसी दौरान आतंकवादी ने वहां से कई लोगों को अगवा किया. 30 मार्च 2021 को विनोद के परिजनों को लापता होने की सूचना मिली. 20 अप्रैल 2021 को मिलेनियम मोटर मोटर्स ने विनोद के परिजनों को फोन पर बताया कि विनोद सुरक्षित है. साथ ही उन्होंने बताया कि वह आतंकवादियों के कब्जे में है और वे पैसे की डिमांड कर रहे.

विनोद की पत्नी ने सरकार से पति को स्वदेश लाने की गुहार लगाई. पानीपत के समालखा निवासी विनोद बेनीवाल अपने अफ्रीकी देश मोजांबिक के पालमा शहर में पेट्रोल पंप पर नौकरी करता है. इस कंपनी में ब्रांच मैनेजर के पद पर हैं. उसकी पत्नी ने बताया कि विनोद समेत अन्य कंपनियों के अधिकारियों का भी अपहरण किया गया है. आतंकवादियों ने विनोद को रिहा करने के बदले $100000 की मांग की है. उन्होंने पीएमओ और गृह मंत्रालय समेत संबंधित विभागों को ट्वीट करके मदद की गुहार लगाई है. उनके पति 2015 में मोजांबिक गए थे, रोजाना फोन पर बात होती थी. 24 मार्च को उनकी आखिरी बार बात हुई थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!