हरियाणा पुलिस की दादागिरी: सब्जी मंडी में बगैर मास्क घूम रहे लोगों को मारे थप्पड़, फिर चालान भी काटा

पानीपत । हरियाणा पुलिस मास्क न पहनने वालों के खिलाफ दादागिरी करते हुए नजर आ रही है. पानीपत में ऐसा ही नजारा देखने को मिला. पानीपत की नई अनाज मंडी स्थित सब्जी मंडी में किशनपुरा चौकी पुलिस की एक टीम बगैर मास्क के घूमने वालों के चालान काटने के लिए पहुंची. पुलिस वालों ने बगैर मास्क वालों के चालान तो कांटे ही, साथ ही उन्हें थप्पड़ भी रसीद कर दिए.

यह भी पढ़े -   अनिल विज का बयान- हम नहीं चाहते थे लॉकडाउन लगाया जाए, लेकिन इसलिए लगाना पड़ा

panipat police news

सब्जी मंडी में पुलिस दादागिरी करते हुए नजर आई 

पुलिसकर्मियों ने ऐसा छह साथ युवको के साथ किया. सबसे पहले एसआई ने थप्पड़ मारा, इसके बाद पुलिस वालों ने भी ऐसा ही करना शुरू कर दिया. हरियाणा में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में लोग मास्क ना लगाकर लापरवाही कर रहे है. जिस पर पुलिस को चालान काटने की जिम्मेदारी दी गई है. पुलिस जिम्मेदारी से अपना काम कर रही है. सब्जी मंडी में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. एसआई सुनील कुमार ने चालान काटने की कार्रवाई शुरू की, यहां तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन उन्होंने युवको को मास्क नहीं पहनने पर थप्पड़ लगाने शुरू कर दिए .

यह भी पढ़े -   हरियाणा की पहली जेल जहां 24 घंटे में ही कोरोना पॉजिटिव मिले 134 कैदी

इसके बाद जिसका भी चालान काटा, पहले उसे थप्पड़ मारा और बाद में चालान काटा गया . मामला सामने आने के बाद पानीपत के एसपी शशांक कुमार ने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी. पुलिसकर्मी हाथ नहीं उठा सकते, जांच में दोषी पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों पर उचित कार्यवाही की जाएगी . पानीपत में कोरोना संक्रमण काफी गति से बढ़ रहा है. शुक्रवार को जिले के 5 लोग निजी अस्पताल में कोरोना से जंग हार गए. पिछले 4 दिनों में 31 मौतें हो चुकी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!