आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के बिगड़े बोल, CM को कहा पाकिस्तानी

पानीपत । प्रदेश की राजनीति में एक दूसरे के ऊपर कीचड़ उछालने की  मुहिम तो पहले से ही जारी थी. अब राजनेता सीधे तौर पर एक-दूसरे पर निशाना साधने लगे हैं. पानीपत में पार्टी प्रसार के लिए आम आदमी पार्टी की जिला कार्यालय मे मीटिंग हुई,  जहाँ मीटिंग के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कोविड-19  को लेकर सरकार  की नीतियों को फेल बताया. उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी पाकिस्तानी बताते हुए कहा कि जब वह किसानों को पाकिस्तानी व खालिस्तानी कह सकते हैं.  तो वह लोकतंत्र में बोलने के अधिकार से उन्हें भी पाकिस्तानी कह सकते हैं .

यह भी पढ़े -   हरियाणा में उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, जाने

cm and dushant

राजनेताओं ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

वही प्रवक्ता ने कहा कि आगे भी मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी ही कहते रहेंगे. पानीपत बीजेपी जिला अध्यक्ष ने भी जवाब देते हुए कहा कि आप पहले अपने गिरेबान में झांके. इस तरह की टिप्पणियों के सहारे  हरियाणा में पैर जमाने के चक्कर में कही,  दिल्ली भी हाथ से ना निकल जाए. पानीपत के सनोली रोड पर जिला कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी की बैठक में, पार्टी संगठन के प्रचार प्रसार को लेकर नई जिम्मेदारियां कार्यकर्ताओं को सौंपी गई. जिला अध्यक्ष सुखबीर मलिक ने कहा कि प्रदेश में आप पार्टी को ब्लॉक स्तर पर और मजबूत किया जा रहा है. जिससे की पंच,सरपंच,पार्षद के साथ अन्य चुनाव में भी आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता मजबूत हो.

यह भी पढ़े -   अनिल विज का कोरोना को लेकर बड़ा बयान, बोले- समय आने पर करेंगे सब का हिसाब, देख रहा हूं कौन...

मनोहर लाल की सरकार को बताया फेल

उन्होंने तीन कृषि कानूनों के बारे मे बोलते हुए कहा कि उनको वापस लिया जाना चाहिए, जब तक सरकार अपने इस फैसले को वापस नहीं लेती,  आप पार्टी किसानों के साथ है. मीटिंग में पहुंचे प्रदेश प्रवक्ता अजय शर्मा ने कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने में नाकाम प्रदेश के मुख्यमंत्री की सरकार को फेल बताया. उन्होंने कहा कि वह आगे भी मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी कहते रहेंगे. उन्हें लोकतंत्र ने बोलने का अधिकार दिया है, जिसके चलते वह मुख्यमंत्री को आगे भी पाकिस्तानी कहते रहेंगे. उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री किसानों को खालिस्तानी व पाकिस्तानी कह सकता है तो हम उन्हें पाकिस्तानी क्यों नहीं कह सकते.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!