दिल दहला देने वाला खौफनाक मंजर, सांडों ने बुजुर्ग को सींगों से उठाकर पटक-पटक कर मार डाला

पानीपत । हरियाणा प्रदेश में आवारा पशुओं का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के हर जिले में इनकी वजह से हादसे हो रहे हैं. अब ताजा मामला पानीपत शहर के काबड़ी क्षेत्र से सामने आया है. यहां दो सांड आपस में लड़ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने वहां से गुजर रहे एक बुजुर्ग को अपनी चपेट में लें लिया. सांडों ने बुजुर्ग को सींगों से उठाकर बूरी तरह से पटका. बुजुर्ग व्यक्ति के कान व मुंह से खून बह गया. उन्हें बचाया नहीं जा सका. बता दें कि कुछ महीने पहले भी इसी एरिया में एक बुजुर्ग की सांड की वजह से मौत हो गई थी.

यह भी पढ़े -   दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का मामला: एएसपी ने दोनों पक्षों को बुलाया, वर पक्ष के ना पहुंचने से यह बड़ी कार्यवाही कर सकती है पुलिस

news 4

मिली जानकारी अनुसार काबड़ी क्षेत्र में दो सांड आपस में भिड़ रहे थे. इस दौरान 80 वर्षीय बुजुर्ग रामचंद्र किसी काम के सिलसिले में वहां से गुजर रहे थे और आपस में लड़ रहे सांडों ने उन्हें अपनी चपेट में लें लिया. बुजुर्ग रामचंद्र पर सांडों ने सींगों से बूरी तरह वार किए जिससे उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े -   सफर करने से पहले जान लें रेलवे की नई गाइडलाइंस, कोरोना के नए वैरिएंट पर 'अलर्ट मोड' में रेलवे

बचाया नहीं जा सका

आसपास खड़े लोगों ने बुजुर्ग को बड़ी मुश्किल से सांडों के चंगुल से आजाद करवाया. लहूलुहान हालत में बुजुर्ग रामचंद्र को सिविल अस्पताल ले जाया गया. वहां से डाक्टरों ने उन्हें खानपुर मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया. हालत अधिक खराब होने के चलते उन्हें बचाया नहीं जा सका. नगर निगम आवारा पशुओं को पकड़ तो रहा है लेकिन इन्हें गौशाला तक पहुंचाते-2 छः महीने से ज्यादा का समय लग जाता है. लोगों का कहना है कि आखिर कब तक आवारा पशुओं की वजह से हादसे होते रहेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!